इस बैंक में सीधे इंटरव्यू से होगा चयन, ग्रेजुएट हैं तो तुरंत करें आवेदन, मिलेगी अच्छी सैलरी


नौकरी की तलाश में बैठे युवाओं के लिए SBI से जुड़ने का अच्छा अवसर है. भा​​रतीय स्टेट बैंक (SBI) ने विभिन्न विभागों में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. इच्छुक उम्मीदवार 31 मार्च तक  ऑनलाइन मोड के माध्यम से ​आधिकारिक वेबसाइट ​(Official Website) sbi.co.in पर आवेदन जमा कर सकते हैं​. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 4 मार्च से शुरू हो चुकी है. आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से चीफ इंफॉर्मेशन ऑफिसर के 1 पद, चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर के 1 पद और डिप्टी चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर के 2 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी. 

महत्वपूर्ण जानकारी
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की शुरुआत: 4 मार्च 2022
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 31 मार्च 2022 ​

यहां जानें योग्यता 
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में बैचलर्स या मास्टर्स की डिग्री होनी चाहिए.

आयु सीमा 
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में  डिप्टी चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 45 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. वहीं, अन्य पदों के लिए अधिकतम आयु 55 साल निर्धारित की गई है. विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

जानें कैसे होगा चयन 
इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन सीधे इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. सभी योग्य उम्मीदवार SBI Specialist Cadre Officer Recruitment 2022 के लिए बैंक की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर नोटिफिकेशन की पूरी डिटेल्स जरूर पढ़ें. 

​​पिता की मौत के बाद भी डॉ राजदीप सिंह खैरा ने नहीं मानी हार और बने IAS, जानें सक्सेस टिप्स

​​​रेलवे की इस भर्ती में शामिल होने का अंतिम अवसर आज, इस साइट पर जाकर जल्द करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks