खुशी और शनाया की इस कोज़ी फोटो में शाहरुख और सुहाना ने दिया पोज, ढूंढने वाले के दिमाग को सलाम !


फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की फोटो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), गौरी (Gauri Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) भी पोज देते हुए दिख रहे हैं. खुशी कपूर (Khushi Kapoor New Photos) की लेटेस्ट फोटो ने नेटीजन्स को बिल्कुल कंफ्यूज कर दिया है. हाल ही में खुशी ने लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करती दिख रही हैं. 

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की एक फोटो में वह अपने दोस्तों संग कोजी पोज देती हुई दिख रही हैं. तस्वीर में खुशी कपूर, शनाया कपूर के साथ-साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके पूरे परिवार ने भी पोज दिया है. जी हां…फोटो को एक नजर देखने वाले तो कंफ्यूज हो गए हैं कि आखिर शाहरुख (Shah Rukh Khan Family) और उनका परिवार कहां है लेकिन अगर ध्यान देखा जाए तो फोटो का भेद खुल जाएगा. खुशी (Khushi Kapoor Photos) और शनाया अपने दोस्तों के साथ जहां कैमरा के लिए पोज दे रही हैं, उसी के पीछे की दीवार पर शाहरुख खान के पूरे परिवार की तस्वीरें लगी हैं. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), गौरी खान (Gauri Khan)  और उनके बच्चे यानी आर्यन खान (Aryan Khan), सुहाना खान (Suhana Khan) और अब्राहम खान की तस्वीरें दीवार पर ब्लैक एंड व्हाइट में फ्रेम में लगी हैं. खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की इस लेटेस्ट फोटो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड की यंग जनरेशन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan House) के घर मन्नत में पार्टी कर रही हैं. 


खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की लेटेस्ट तस्वीरों पर सुहाना खान (Suhana Khan) ने कमेंट भी किया है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना (Suhana Khan) ने कैप्शन में लिखा, लव, देखो कैसे मैंने अपनी जगह इस तस्वीर में बनाई है. सुहाना के इस कैप्शन के रिएक्शन में खुशी ने इमोजी भेजे हैं. 

बता दें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हाल ही में न्यू यॉर्क से अपनी पढ़ाई खत्म करके वापस मुंबई लौटी हैं. तभी से वह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने में लगी हुई हैं. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan Latest Photos) और उनके भाई आर्यन खान आईपीएल (IPL) के ऑक्शन इवेंट में भी शामिल हुए थे. शाहरुख के दोनों बच्चों ने कोलकत्ता की टीम को रिप्रेजेंट किया था. 

अमिताभ बच्चन ने इस एक्ट्रेस को किराए पर दिया अपना आलीशान घर, रेंट सुनकर चकरा जाएगा सिर ! 

हर्ष लिंबाचिया नहीं करना चाहते थे भारती सिंह से शादी ! कॉमेडियन के पति बोले- ‘आज तक हो रहा है पछतावा…’



image Source

Enable Notifications OK No thanks