ये कैसी राम कथा: MP में कथावाचक ने कहा- सब हिन्दु अपने हाथों में हथियार उठा लो, जो पत्थर फेंके उसके घर JCB चलाओ


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, छतरपुर
Published by: अंकिता विश्वकर्मा
Updated Mon, 18 Apr 2022 10:44 AM IST

सार

छतरपुर जिले के प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पुजारी और कथावाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वे कथा सुनने आए हिन्दुओं को पत्थर फेंकने वालों लोगों के घरों में बुलडोजर चलाने के लिए उकसा रहे हैं।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री।
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

छतरपुर जिले के प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पुजारी और कथावाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।  वायरल वीडियो में कथावाचक भक्तों को पत्थर फेंकने वालों के घर बुलडोजर चलाने के लिए उकसा रहे हैं। वायरल वीडियो कब का है फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है। 

वीडियो में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री व्यास पीठ पर कथावाचन के दौरान कथा सुनने आए भक्तों को बुलडोजर खरीदने की सलाह दे रहे हैं। उन्होंने वीडियो में कहा कि जो लोग हिंदू धर्म के देवी-देवताओं के कार्यक्रमों में पत्थर फेंक रहे हैं उनके घरों पर बुलडोजर चला देना चाहिए। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री वीडियो में भक्तों से कहते हैं अगर तुम अभी नहीं जागे तो ये सब तुम्हें अपने घर में भी भोगना पड़ेगा। सब हिन्दु एक हो जाओ और पत्थर मारने वालों के घर बुलडोजर चलाओ। कथावाचक कहते हैं कि कुछ दिन बाद मैं भी बुलडोजर खरीदने वाला हूं अभी पैसा नहीं है इतना वरना हम भी बुलडोजर खरीदेंगे और जो राम के काम पर और भारतीय सनातनीय संतों पर हिन्दुओं पर पत्थर चलाएगा, उसके घर पर बुलडोजर चलाएंगे। हमारी प्रार्थना है हिन्दुओं जागो…जो पत्थर तुम्हारे घर पर फेंके उसके घर जेसीबी लेकर चलो, क्योंकि ये भारत सनातनियों का है और सनातनियों के देश में यदि राम की यात्रा पर रामनवमी पर कोई पत्थर मार दे बुजदिलों, कायरों जग जाओ,सब हिंदु अपने हाथ में हथियार उठा लो। कह दो हम सब हिन्दु एक हैं। उन्होंने आगे कहा कि सरकार आखिर कब तक गिराएगी बुलडोजर से हिन्दुओं को गिराना पड़ेगा। जब हर हिन्दु गिराने की क्षमता रखेगा तो पत्थर मारने वाले अपने सिर में पत्थर मारकर जय-जय हो जाएंगे।



Source link

Enable Notifications OK No thanks