BSNL के इस प्लान में मिल रही पूरे 395 दिनों की लंबी वैधता, हर दिन 2GB डाटा और कॉलिंग का बेनिफिट भी


नई दिल्ली। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है। कंपनी ने 797 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। यह नया प्लान 395 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के तहत जो भी बेनिफिट दिए जा रहे हैं वो पहले 60 दिनों के लिए मान्य होंगे। इसके बाद यूजर्स अपनी पसंद के अनुसार टॉकटाइम पैक या डाटा पैक ले सकते हैं। तो चलिए जानते हैं BSNL के 797 रुपये के प्लान की डिटेल्स।

BSNL का 797 रुपये का प्रीपेड प्लान:

रिपोर्ट के अनुसार, BSNL का 797 रुपये वाला प्लान प्रतिदिन 2GB मोबाइल डाटा बेनिफिट के साथ आता है। यह डाटा खत्म होने पर यूजर्स को इंटरनेट स्पीड 80kbps की दी जाएगी। वहीं, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा समेत प्रतिदिन 100SMS भी प्रदान किए जा रहे हैं। हालांकि, ये लाभ पहले 60 दिनों के लिए उपलब्ध होंगे। 60 दिनों के बाद, बेनिफिट्स खत्म हो जाएंगे। फिर यूजर्स को अपना नंबर रिचार्ज करना होगा। यह प्लान उन यूजर्स के लिए एक बेहतर विकल्प है जो अपने BSNL कनेक्शन को अपने स्मार्टफोन में सेकेंडरी सिम के रूप में रखना चाहते हैं।

BSNL पेश करेगा अपनी 5G सर्विस:

कहा जा रहा है कि टेलीकॉम ऑपरेटर BSNL कथित तौर पर स्वतंत्रता दिवस 2022 को गैर-स्टैंडअलोन (NSA) मोड में कमर्शियल 4G सर्विसेज और उसके 5G नेटवर्क को पेश करने का प्लान कर रहा है। सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ टेलीमैटिक्स (C-DoT) के कार्यकारी निदेशक और अध्यक्ष, राजकुमार उपाध्याय ने हाल ही में एक इंडस्ट्री प्रोग्राम के दौरान यह जानकारी शेयर की है। उन्होंने बताया है कि BSNL एक साथ 5जी पर काम करते हुए 4जी के लिए प्रूफ ऑफ कॉन्सेप्ट (पीओसी) कर रही है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks