IND vs ENG 2nd ODI Photos: मैदान में पहुंची सचिन-गांगुली और धोनी-रैना की जोड़ी, विराट की कवर ड्राइव ने जीता दिल


भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया को 100 रन के अंतर से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। 246 रन का साधारण लक्ष्य मिलने के बावजूद भारतीय टीम इस मैच में जीत नहीं हासिल कर पाई। इंग्लैंड रीसी टॉप्ली के सामने भारतीय गेंदबाजों ने घुटने टेक दिए। टॉप्ली ने इस मैच छह विकेट लिए और इंग्लैंड को जीत दिलाई। 

इस मैच में भले ही भारत को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन विराट कोहली की कवर ड्राइव ने सभी का दिल जीत लिया। वहीं, सचिन तेंदुलकर-सौरव गांगुली और सुरेश रैना-महेंद्र सिंह धोनी की जोड़ी भी यह मैच देखने पहुंची थी। इन दोनों जोड़ियों ने ही मैच को खास बना दिया। 

महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना की जोड़ी भारतीय क्रिकेट की सबसे पसंदीदी जोड़ियों में से एक है। इन दोनों ने साथ मिलकर भारत के लिए और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कई मैच जीते हैं। आईपीएल में यह जोड़ी बेहद लोकप्रिय रही है। इस मैच में भी ये दोनों साथ नजर आए। 

रैना और धोनी यह मैच देखने स्टेडियम पहुंचे थे और जब कैमरा धोनी के ऊपर गया तो फैंस ने पूरे उत्साह के साथ उनका स्वागत किया। हालांकि, यह मैच इन दिग्गजों के लिए अच्छा नहीं रहा और भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिन तेंदलुकर की जोड़ी भी यह मैच देखने पहुंची थी। ये दोनों साथ में मैच का मजा लेते नजर आए। हालांकि, टीम इंडिया यह मैच हार गई और इन दिग्गजों का मजा भी किरकिरा हो गया। 

मैच के दौरान सचिन और सौरव आपस में कुछ चर्चा करते भी नजर आए। यह मैच कई बार उतार और चढ़ाव से गुजरा। पहली पारी के बाद भारत की जीत आसान लग रही थी, लेकिन इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अपनी टीम को बड़ी जीत दिलाई। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks