Ind vs Eng 3rd ODI: पंड्या-चहल के आगे इंग्लैंड ढेर, भारत को सीरीज जीत के चाहिए 260 रन


नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England 3rd ODI) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में खेला जा रहा है.इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के सामने जीत के लिए 260 रनों का लक्ष्य रखा है. भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के आगे इंग्लिंश बल्लेबाज पस्त नजर आएं. पंड्या ने 24 रन देकर चार जबकि चहल ने 60 रन देकर तीन विकेट झटके. इंग्लैंड की ओर से कप्तान जॉस बटलर (Jos Buttler) ही थोड़ा संघर्ष कर पाएं. बटलर ने 60 रनों की पारी खेली. मेजबान टीम लगातार तीसरे वनडे में भारतीय गेंदबाजों के सामने 50 ओवर खेलने में असफल रही.

इससे पहले भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी फैसला किया. लगातार तीसरे वनडे में भारतीय गेंदबाजों ने कप्तान के फैसले को सही साबित किया. जसप्रीत बुमराह की जगह खेल मोहम्मद सिराज ने दूसरे ही ओवर में जॉनी बेयरस्टो और जो रूट को जीरो पर आउट इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेल दिया. इसके बाद सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड की पारी को संभाला. दोनों के बीच 48 गेंदों में 54 रनों साझेदारी हुई. इस साझेदारी को हार्दिक पंड्या ने तोड़ा. रॉय 31 गेंदों में सात चौकों की मदद से 41 रन बनाकर आउट हुए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 17, 2022, 19:19 IST

image Source

Enable Notifications OK No thanks