IND vs ENG: रवींद्र जडेजा कुछ समझ पाते कि बेन स्टोक्स की गेंद ने उड़ा दी गिल्लियां, आपने देखा Video?


नई दिल्ली. भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पुनर्निधारित 5वें टेस्ट मैच (IND vs ENG 5th Test) में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने मुकाबले में कुल 127 रन बनाए. जडेजा ने पहली पारी में शतक जमाया जबकि दूसरी पारी में 23 रन बनाकर आउट हुए. बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर जडेजा ने मुकाबले की दूसरी पारी में 58 गेंदों का सामना किया और एक ही चौका लगाया. उन्हें इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने बोल्ड किया.

रवींद्र जडेजा टीम के 9वें विकेट के तौर पर आउट हुए. पारी के 80वें ओवर के लिए कप्तान बेन स्टोक्स खुद गेंदबाजी करने आए. इस ओवर की दूसरी ही गेंद को समझने में जडेजा गलती कर बैठे. गेंद जडेजा के बल्ले को छूकर सीधे विकेट पर लगी.

इसे भी देखें, विराट कोहली को रूट ने एक हाथ से भेजा पवेलियन, औसत सिर्फ 28 का, VIDEO

गेंद लगने के बाद बेल्स भी ऊंचे तक उछल गईं. इसे देखकर जडेजा भी हैरान हो गए और थोड़ी देर तक क्रीज पर ही खड़े रहे. बेन स्टोक्स ने इसके बाद हाथों से कुछ डांस का इशारा भी किया. भारत का 9वां विकेट 236 रन के स्कोर पर गिरा. इसके बाद स्टोक्स ने ही भारत के कार्यवाहक कप्तान जसप्रीत बुमराह को जैक क्राउली के हाथों कैच कराया और मेहमान टीम की पारी 245 रन पर समेट दी.

भारत ने दूसरी पारी में 245 रन बनाए जिससे इंग्लैंड को जीत के लिए 378 रन का लक्ष्य मिला. भारत के लिए चेतेश्वर पुजारा और विकेटकीपर ऋषभ पंत ने अर्धशतक जमाए. पुजारा ने 168 गेंदों पर 66 जबकि पंत ने 86 गेंदों पर 57 रन का योगदान दिया. बेन स्टोक्स ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 विकेट झटके. स्टुअर्ट ब्रॉड और मैथ्यू पोट्स को 2-2 विकेट मिले.

Tags: Ben stokes, Hindi Cricket News, IND vs ENG, India Vs England, Ravindra jadeja



image Source

Enable Notifications OK No thanks