IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका से बदले की तैयारी, आवेश ने कोच द्रविड़ के साथ की चर्चा, मस्ती करते दिखे ईशान किशन


भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत नौ जून से हो रही है। इससे पहले भारतीय टीम ने तैयारी शुरू कर दी है। सोमवार के दिन भारतीय खिलाड़ियों ने लगभग तीन घंटे तक दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में पसीना बहाया। इस दौरान कोच राहुल द्रविड़ का ध्यान सबसे ज्यादा युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक और आवेश खान पर रहा। कोच द्रविड़ दोनों को टिप्स देते नजर आए। वहीं, ईशान किशन इस दौरान मस्ती के मूड में दिखे। उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ के साथ काफी मस्ती की। इस बीच दिनेश कार्तिक काफी गंभीर नजर आए। यहां हम भारतीय टीम के अभ्यास सत्र की तस्वीरें दिखा रहे हैं। 

अभ्यास सत्र के दौरान ऋतुराज गायकवाड़ अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में भी ऋतुराज को अपने मौके के लिए इंतजार करना पड़ सकता है। कप्तान राहुल का बतौर ओपनर खेलना तय है। वहीं, ईशान किशन को उनसे पहले मौका दिया जाएगा। 

अभ्यास सत्र के दौरान युवा अर्शदीप सिंह ने अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार से बातचीत की। अर्शदीप इस दौरान भुवनेश्वर से टी20 में गेंदबाजी के टिप्स लेते नजर आए। हालांकि, ईशान किशन भी इन दोनों की बातों को गंभीरता से सुन रहे थे। 

प्रैक्टिस सेशन के दौरान विकेटकीपर ऋषभ पंत और उमरान मलिक मस्ती के मूड में दिखाई दिए। दोनों आपस में बातचीत करते और हंसते नजर आए। उमरान पहली बार भारतीय टीम का हिस्सा बने हैं और सभी उनके साथ घुलने-मिलने की कोशिश कर रहे हैं। 

भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल सहायक कोच के साथ बातचीत करते दिखे। इस दौरान वो काफी गंभीर नजर आ रहे थे। रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दिग्गजों की गैरमौजूदगी में राहुल पर भारतीय टीम को जीत दिलाने का दारोमदार है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks