IND VS SA T20: आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी सीरीज


नई दिल्ली. भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कल से शुरू हो रही टी-20 सीरीज को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. इस बार भारतीय टीम सीनियर खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में खेलेगी. टीम की अगुवाई केएल राहुल करेंगे. वहीं रिषभ पंत टीम के उप कप्तान की भूमिका में होंगे. आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस सीरीज को लेकर कई भविष्यवाणी की और यह भी बताया कि कौन सी टीम यह सीरीज जीतेगी.

‘केएल राहुल और डिकॉक होगी टॉप स्कोरर’
आकाश चोपड़ा ने कहा कि इस सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के लिए क्विंटन डिकॉक और भारत के लिए केएल राहुल टॉप स्कोरर होंगे. चोपड़ा ने भविष्यवाणी करते हुए बताया कि इन दोनों बल्लेबाजों के लिए यह सीरीज काफी अच्छी होने वाली है. आपको बता दें ये दोनों बल्लेबाज लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए आईपीएल में ओपनिंग करते हैं.

यह भी पढ़ें : आकाश चोपड़ा बोले- वनडे क्रिकेट बहुत बोर करता है, टी20 को ही जारी रखना चाहिए

यह भी पढ़ें : आकाश चोपड़ा ने चुनी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम, पंड्या कप्तान, रोहित और विराट को जगह नहीं

‘रबाडा लेंगे सबसे ज्यादा विकेट’
चोपड़ा ने बताया कि इस टी-20 सीरीज में कगिसो रबाडा सबसे ज्यादा विकेट लेने में कामयाब होंगे. रबाडा ने टी-20 क्रिकेट में भारत के खिलाफ अभी तक 4 विकेट्स लिए हैं. इसके अलावा चोपड़ा ने यह भी भविष्यवाणी की कि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या इस सीरीज में कम से कम एक बार ‘मैन ऑफ द मैच’ जरूर बनेंगे.

कौन सी टीम जीतेगी सीरीज ?
चोपड़ा ने अपनी सिलसिलेवार भविष्यवाणी में यह भी बताया कि कौन सी टीम यह 5 मैचों की टी-20 सीरीज जीतेगी. चोपड़ा का मानना है कि भारत को इस सीरीज में कड़ी टक्कर मिलने वाली है लेकिन भारतीय टीम इस सीरीज को 3-2 से जीतने में कामयाब रहेगी.

Tags: Aakash Chopra, Hardik Pandya

image Source

Enable Notifications OK No thanks