IND vs SL: विराट कोहली के 100वें टेस्‍ट मैच में शामिल होंगे सौरव गांगुली या नहीं, आया बड़ा अपडेट


नई दिल्‍ली. भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच 4 मार्च से खेले जाने वाले टेस्‍ट मैच के लिए फैंस बेसब्र हैं. दरअसल यह मैच पूर्व भारतीय कप्‍तान विरााट कोहली (Virat Kohli) के लिए काफी खास है. यह कोहली के करियर का 100वां टेस्‍ट मैच होगा और इसी वजह से बीसीसीआई (BCCI) ने इस मैच के लिए 50 फीसदी दर्शकों की अनुमति दे दी है. अब फैंस के मन में ये सबसे बड़ा सवाल उठ रहा है कि क्‍या बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) कोहली के 100वें टेस्‍ट मैच में शामिल होंगे या नहीं.

दरअसल बीते दिनों विराट कोहली और बीसीसीआई के बीच चल रहे मतभेद सबसे सामने आ गए थे. कोहली ने कप्‍तानी को लेकर सौरव गांगुली के दावों को खारिज कर दिया था. ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठ रहा था कि पूर्व भारतीय कप्‍तान के 100वें टेस्‍ट मैच में बीसीसीआई अध्‍यक्ष शामिल होंगे या नहीं. अब इस पर बड़ा अपडेट आया है.

कोहली के 100वें टेस्‍ट मैच से पहले भारत पहुंच जाएंगे गांगुली 

बीते दिनों परिवार के साथ छुट्टियां मनाने लंदन गए गांगुली गुरुवार को चंडीगढ़ पहुंच जाएंगे. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर करके इसकी जानकारी दी. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गांगुली मोहाली में कोहली के 100वें टेस्‍ट मैच में शामिल होंगे. दरअसल जनवरी में कप्‍तानी को लेकर विवाद उस समय खड़ा हो गया था, जब टी20 कप्‍तानी छोड़ने के बाद कोहली से साउथ अफ्रीका रवाना होने से पहले वनडे की भी कप्‍तानी ले ली गई थी.

Women’s World Cup 2022: वर्ल्ड कप का आगाज कल से, यहां देखें A To Z जानकारी

BCCI Central Contracts: हार्दिक पंड्या के साथ पुजारा और रहाणे का भी डिमोशन, साहा को बोर्ड का झटका

बीसीसीआई अध्‍यक्ष का कहना था कि उन्‍होंने कोहली को टी20 की कप्‍तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा था, जबकि प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कोहली ने इस बात को खारिज कर दिया था. कोहली का यह भी कहना था कि वनडे की कप्‍तानी के बारे में भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम चुनने से कुछ देर पहले उन्‍हें बताया गया था. कोहली के इस बयान से साफ हो गया था कि उनके और बोर्ड के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है.

Tags: BCCI, India Vs Sri lanka, Sourav Ganguly, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks