IND vs WI 2nd ODI Live Streaming: भारत और वेस्टइंडीज के बीच कब-कहां खेला जाएगा दूसरा वनडे? ऐसे देखिए लाइव


नई दिल्ली. शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में रविवार (24 जुलाई) को वेस्टइंडीज (India vs West Indies) से भिड़ेगी. भारतीय टीम ने पहले वनडे में कैरेबियन टीम को सिर्फ 3 रनों के मामूली अंतर से हराया. एक समय वेस्टइंडीज की टीम 300 से ज्यादा रनों के लक्ष्य का पीछा करने के करीब बेहद करीब थी लेकिन मोहम्मद सिराज ने आखिरी ओवर में मैच बचा लिया. भारतीय टीम दूसरे वनडे में अब कोई कोताही नहीं बरतना चाहेगी. टीम इंडिया दूसरे वनडे को जीतकर विंडीज के खिलाफ उसके घर में लगातार दूसरी सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. इससे पहले भारतीय टीम ने साल 2019 में वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज का दौरा किया था. तब विराट कोहली की अगुवाई में भारत ने 2-0 से सीरीज अपने नाम की थी. एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था.

  • भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कब खेला जाएगा?

  • भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार (24 जुलाई) को खेला जाएगा.

  • भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कहां खेला जाएगा?

  • भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेला जाएगा.

  • भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला मैच कितने बजे से खेला जाएगा?

  • भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मैच भारतीय समयानुसार रात 7 बजे से खेला जाएगा. टॉस 6.30 बजे होगा.

  • भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज के दूसरे वनडे मैच का लाइव टेलीकास्ट कहां देखें?

  • भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज के दूसरे वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच का लाइव टेलीकास्ट आप डीडी स्पोर्ट्स (DD Sports) पर देख सकते हैं.

  • भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज के दूसरे वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

  • भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज के दूसरे वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप फैनकोड एप (Fan code) पर देख सकते हैं. मैच की लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट News18 Hindi को फॉलो करिए.

    टीम इस प्रकार हैं:

    भारत: शिखर धवन (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), (उप-कप्तान), शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह.

    वेस्टइंडीज: निकोलस पूरन (कप्तान), शाई होप (उप-कप्तान), शामराह ब्रूक्स, कीसी कार्टी, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मायर्स, गुडकेश मोती, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल और जेडन सील्स.

    Tags: IND vs WI, India vs west indies, Live Streaming, Shikhar dhawan

    image Source

    Enable Notifications OK No thanks