IND vs WI 2nd ODI Live: दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने चुनी बल्लेबाजी, आवेश खान ने भारत के लिए किया डेब्यू


06:37 PM, 24-Jul-2022

IND vs WI 2nd ODI Live: ये है दोनों टीमों की प्लेइंग-11

भारत: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर (उपकप्तान), सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, आवेश खान।

वेस्टइंडीज: शाई होप (विकेटकीपर), ब्रैंडन किंग, शामराह ब्रूक्स, कायेल मेयर्स, निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमन पॉवेल, अकील हुसैन, रोमारियो शेफर्ड, अल्जारी जोसेफ, जेडेन सील्स, हेडेन वॉल्श जूनियर।

06:34 PM, 24-Jul-2022

IND vs WI 2nd ODI Live : भारतीय टीम पहले करेगी गेंदबाजी

दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। वेस्टइंडीज ने टीम में एक बदलाव किया है। गुडाकेश मोती चोट के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। उनके स्थान पर हेडेन वॉल्श जूनियर को मौका दिया गया है। विकेटकीपर बल्लेबाज शाई होप का यह 100वां वनडे मैच है। भारतीय टीम में प्रसिद्ध कृष्णा की जगह आवेश खान को मौका दिया गया है। आवेश का यह पहला वनडे मैच है।

06:30 PM, 24-Jul-2022

IND vs WI 2nd ODI Live : आवेश खान करेंगे डेब्यू

इंदौर के तेज गेंदबाज आवेश खान को वनडे में डेब्यू का मौका मिला है। उन्हें मैच से पहले वनडे कैप सौंपी गई है। आवेश भारत के लिए टी20 मैच खेल चुके हैं। उन्होंने आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। भारत के लिए भी टी20 में उनका प्रदर्शन ठीक रहा है। नौ मैच में उनके नाम आठ विकेट हैं। अब देखना है कि वह वनडे में छाप छोड़ पाते हैं या नहीं।

Image

06:15 PM, 24-Jul-2022

IND vs WI 2nd ODI Live : पिछली बार भी सीरीज जीती थी टीम इंडिया

पिछली बार जब भारतीय टीम ने वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज का दौरा किया था तो मेहमान टीम ने 2-0 से सीरीज जीती थी जिसमें एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। वेस्टइंडीज की टीम वनडे में लगातार हारने का सिलसिला तोड़ना चाहेगी जो अब सात मैचों का हो गया है जिसमें इस सीरीज से पहले बांग्लादेश से मिली 0-3 की हार भी शामिल है।

06:07 PM, 24-Jul-2022

IND vs WI 2nd ODI Live: दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने चुनी बल्लेबाजी, आवेश खान ने भारत के लिए किया डेब्यू

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला थोड़ी देर में त्रिनिदाद में खेला जाएगा। इसी मैदान पर टीम इंडिया ने शुक्रवार को पहला वनडे तीन रन से अपने नाम किया था। वह दूसरे मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करने उतरेगी। दूसरी ओर, वेस्टइंडीज की नजर वनडे में लगातार सात हार के क्रम को तोड़ने पर होगी। निकोलस पूरन की टीम दूसरा वनडे जीतकर सीरीज को बराबरी पर लाने की कोशिश करेगी।



Source link

Enable Notifications OK No thanks