IND vs WI 3rd ODI Live Score: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे, टॉस कुछ ही देर में


नई दिल्ली. भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies3rd ODI) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क मैदान में खेला जाएगा. भारतीय टीम ने पहले वनडे में कैरेबियन टीम को सिर्फ 3 रन और दूसरे वनडे में 2 विकेट के मामूली अंतर से हराया. वेस्टइंडीज की टीम आखिरी वनडे में अपना सम्मान बचाने उतरेगी. भारत से पहले बांग्लादेश की टीम ने भी कैरेबियन टीम का 3-0 से सफाया किया था. टीम इंडिया वेस्टइंडीज में 10वीं द्विपक्षीय वनडे सीरीज खेल रही है. अब तक कभी भी वह एक सीरीज के सभी मुकाबले नहीं जीत सकी है. ऐसे में यदि धवन की कप्तानी में टीम आज होने वाले मैच को जीत लेती है, तो इतिहास रच देगी.

वेस्टइंडीज में बतौर कप्तान एमएस धोनी और विराट कोहली तक तक सीरीज खेल चुके हैं. लेकिन वे भी क्लीन स्वीप नहीं कर सके हैं. वेस्टइंडीज में खेली गई 10 द्विपक्षीय सीरीज की बात करें, तो भारतीय टीम 6 सीरीज जीतने में सफल रही है. वहीं मेजबान वेस्टइंडीज की टीम ने 4 सीरीज पर कब्जा किया है. टीम इंडिया ने 2009 से वेस्टइंडीज में कोई वनडे सीरीज नहीं गंवाई है और लगातार 5 सीरीज पर कब्जा किया है. पिछली बार 2019 में भारतीय टीम ने 3 मैचों की सीरीज 2-0 से जीती थी. एक मैच बारिश के कारण नहीं हो सका था. टीम की कमान तब विराट कोहली के पास थी.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे कब खेला जाएगा?
भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे रविवार (27 जुलाई) को खेला जाएगा.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला कहां खेला जाएगा?भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा वनडे पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेला जाएगा.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का तीसरा वनडे कितने बजे से खेला जाएगा?
भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा वनडे भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा. टॉस 6.30 बजे होगा.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज के तीसरे वनडे मैच का लाइव टेलीकास्ट कहां देखें?
भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज के तीसरे वनडे मैच का लाइव टेलीकास्ट आप डीडी स्पोर्ट्स (DD Sports 1.0) पर देख सकते हैं.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज के तीसरे वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?
भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज के तीसरे वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप फैनकोड एप (Fan code) पर देख सकते हैं. मैच की लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट News18 Hindi को फॉलो करिए.

टीम इस प्रकार हैं:

भारत: शिखर धवन (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), (उप-कप्तान), शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह.

वेस्टइंडीज: निकोलस पूरन (कप्तान), शाई होप (उप-कप्तान), शामराह ब्रूक्स, कीसी कार्टी, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मायर्स, गुडकेश मोती, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल और जेडन सील्स.

image Source

Enable Notifications OK No thanks