IND vs WI T20 Live: दूसरे टी20 में वेस्टइंडीज ने टॉस जीता, भारत के खिलाफ पहले गेंदबाजी चुनी


10:35 PM, 01-Aug-2022

IND vs WI 2nd T20 Live: भारतीय टीम करेगी पहले बल्लेबाजी

पांच टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करेगी। वेस्टइंडीज ने कीमो पॉल और शामराह ब्रूक्स को टीम से निकाल दिया है।

09:28 PM, 01-Aug-2022

IND vs WI 2nd T20 Live: मैच के समय में बदलाव किया गया

मैच से कुछ घंटे पहले वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने मुकाबले के समय में दोबारा बदलाव किया है। अब यह मैच भारतीय समयानुसार रात आठ बजे की जगह रात 11 बजे कर दिया गया। पहले इसे रात 10 बजे किया गया था। फिर एक घंटे का समय और बढ़ा दिया गया। टॉस अब साढ़े दस बजे होगा। पहली गेंद रात 11 बजे फेंकी जाएगी। दरअसल, खिलाड़ियों का सामान देरी से सेंट किट्स पहुंचा है। इस कारण वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को यह फैसला लेना पड़ा है।

09:27 PM, 01-Aug-2022

IND vs WI 2nd T20 Live: भारतीय टीम में बदलाव की संभावना कम

पहले टी20 में रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव ने पारी की शुरुआत की थी और इस मैच में भी ऐसा ही देखने को मिल सकता है। हालांकि, सूर्यकुमार पिछली दो पारियों में स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ खराब शॉट खेलकर आउट हुए हैं और इस बार इस गलती से बचना चाहेंगे। भारत ने पहला मैच बड़े अंतर से जीता था। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा टीम के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करना चाहेंगे। हालांकि, पहले मैच में फ्लॉप होने वाले श्रेयस अय्यर की जगह संजू सैमसन या दीपक हुड्डा को मौका दिया जा सकता है। 

09:26 PM, 01-Aug-2022

IND vs WI 2nd T20 Live: वार्नर पार्क में रन बनाना आसान नहीं

वार्नर पार्क मैदान पर रन बनाना आसान नहीं रहा है। यहां अब तक वेस्टइंडीज की टीम ने 10 मैच खेले हैं और छह में जीत हासिल की है, जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है। दो मैच बेनतीजा रहे हैं। यहां पर औसत रन रेट सिर्फ 7.23 रन है। ऐसे में 150 रन से ज्यादा का स्कोर बनाने वाली टीम, गेंदबाजों से मैच जिताने की उम्मीद कर सकती है। इस मैदान पर अब तक सबसे बड़ा स्कोर 182 रन है। वहीं, सबसे छोटा स्कोर 45 रन है। वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को बड़े शॉट खेलना पसंद है। ऐसे में उन्हें इस मैदान पर परेशानी आ सकती है। 

09:25 PM, 01-Aug-2022

IND vs WI 2nd T20 Live: विश्व रिकॉर्ड की बराबरी करना चाहेगी टीम इंडिया

टीम इंडिया यह मैच जीतकर सीरीज में आगे बढ़ना चाहेगी और विश्व रिकॉर्ड की बराबरी भी करना चाहेगी। अगर भारत यह मैच जीतता है तो वेस्टइंडीज पर यह टीम इंडिया की 15वीं जीत होगी। वेस्टइंडीज के खिलाफ इससे ज्यादा टी20 किसी टीम ने नहीं जीते हैं। टी20 में वेस्टइंडीज को हराने के मामले में पाकिस्तान की टीम सबसे आगे है। 

पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 21 मैच खेलकर 15 में जीत हासिल की है। तीन में उसे हार मिली और तीन मुकाबलों का कोई नतीजा नहीं निकला। भारत ने भी वेस्टइंडीज के खिलाफ इतने ही मैच खेले हैं, लेकिन उसे 14 मैच में ही जीत मिली है, जबकि छह में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, एक मैच बेनतीजा रहा है। 

09:22 PM, 01-Aug-2022

IND vs WI T20 Live: दूसरे टी20 में वेस्टइंडीज ने टॉस जीता, भारत के खिलाफ पहले गेंदबाजी चुनी

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला सेंट किट्स के वार्नर पार्क में खेला जा रहा है। टीम इंडिया इस मैदान पर पहली बार कोई अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रही है। सीरीज का पहला मैच भारत ने 68 रन के बड़े अंतर से जीता था। ऐसे में टीम इंडिया यह मैच जीतकर सीरीज में बढ़त बनाना चाहेगी। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks