IND vs WI: विंडीज पर पहले किया बल्ले से प्रहार, अब खुद को गिफ्ट की लग्जरी कार; कीमत कर देगी हैरान


हाइलाइट्स

सूर्यकुमार यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में अर्धशतक ठोका था
उन्हें 76 रन की पारी खेलने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था
सूर्यकुमार ने अब खुद को लग्जरी कार गिफ्ट की है, इसकी कीमत करोड़ों में है

नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में जबरदस्त फॉर्म में हैं. केएल राहुल की गैरहाजिरी में सूर्यकुमार को कप्तान रोहित शर्मा के साथ इस सीरीज में ओपनिंग का मौका मिला और उन्होंने पारी की शुरुआत करते हुए अब तक शानदार बल्लेबाजी की है. तीसरे टी20 में रोहित के रिटायर्ड हर्ट होने के बावजूद सूर्यकुमार ने कैरेबियाई गेंदबाजों पर बल्ले से जमकर प्रहार किया और 44 गेंद में ताबड़तोड़ 76 रन ठोक भारत को न सिर्फ तीसरा टी20 जिताया, बल्कि सीरीज में भी 2-1 की बढ़त दिलाई. उन्हें इस प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

सूर्यकुमार यादव ने प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की है, जिसमें एक महंगी लग्जरी कार नजर आ रही है. इस रील के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘रेडी फॉर डिलीवरी.’ इस वीडियो को देखकर यही अंदाजा लग रहा है कि सूर्यकुमार ने यह लग्जरी कार बुक की है, जिसकी डिलीवरी उन्हें जल्द मिलने वाली है.

सूर्यकुमार ने खुद को गिफ्ट की करोड़ों की कार
सूर्यकुमार ने अपनी इंस्टा रील पर जिस कार का वीडियो शेयर किया है, वो पोर्शे की कन्वर्टिबल है. इसकी भारत में कीमत 1 करोड़ 30 लाख से ज्यादा है. उनके पास पहले से ही बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज 530डी स्पोर्ट, रेंज रोवर इवोक, ऑडी ए-6 जैसी लग्जरी कार हैं. इसके अलावा उनके पास हार्ले डेविडसन और सुजूकी हायाबुसा जैसी अल्ट्रा लग्जरी बाइक्स भी हैं. उन्होंने इसी साल की शुरुआत में भारतीय सेना में इस्तेमाल हो चुकी जोंगा गाड़ी भी खरीदी थी. इसकी तस्वीर भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

वेस्टइंडीज में बल्ले से मचाया धमाल, अब बाबर की बादशाहत के दिन लदे, भारतीय बल्लेबाज बनेगा टी20 में नंबर-1

रोहित शर्मा के साथी खिलाड़ी का 9 साल का वनवास खत्म! मां के साथ तस्वीर शेयर कर लिखी दिल की बात

मुंबई इंडियंस ने 8 करोड़ में रिटेन किया था
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सूर्यकुमार यादव साल में 20 करोड़ रुपये से अधिक कमाते हैं. वो टीम इंडिया के अलावा आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं. मनीबॉल के मुताबिक, उनकी आईपीएल की कुल कमाई 23 करोड़ रुपये से ज्यादा है. उन्हें इस साल मुंबई इंडियंस ने 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. उन्हें 2021 और 2020 में मुंबई इंडियंस ने बतौर सैलरी 3.20 करोड़ रुपये दिए थे.

Tags: India vs west indies, IPL, Rohit sharma, Suryakumar Yadav, Team india

image Source

Enable Notifications OK No thanks