India’s Got Talent 9: धर्मेंद्र और किरण खेर बने ‘शोले’ के वीरू और बसंती, देख छूटी सबकी हंसी


‘इंडियाज गॉट टैलंट 9’ (India’s Got Talent) के एक-से-एक बेहतरीन वीडियो सामने आते रहते हैं। कभी कंटेस्टेंट्स के लाजवाब हुनर देखने को मिलते हैं, तो कभी सेट पर आए गेस्ट्स के साथ जजेस की मस्तियां। ऐसे में इस बार जब सेट पर धर्मेंद्र (Dharmendra) पहुंचे, तो उन्होंने किरण खेर (Kirron Kher) के साथ ‘शोले’ (Sholay) की यादें ताजा कर दी। जिसे देखकर बाकी जजेस भी नॉस्टैल्जिक हो गए। इतना ही नहीं धर्मेंद्र ने किरण खेर को एक गुलाब का फूल भी दे दिया और साथ में दोनों डांस भी करने लग गए।

दरअसल, शो को अपने टॉप 14 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए धर्मेंद्र बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल हुए। अब उनके आने से बादशाह ने एक डिमांड कर दी। जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। प्रोमो के मुताबिक, बादशाह कहते हैं, ‘एक जो सीन है, जहां धर्मेंद्र सर हेमा मालिनी मैम को गोली चलाना सिखा रहे हैं, आम तोड़ना सिखा रहे हैं।’ इस पर धर्मेंद्र कहते हैं, ‘बादशाह मुझे उकसा रहा है।’ इतना सुनते ही सब खिलखिलाकर हंस पड़ते हैं। इसके बाद बादशाह फिर उस सीन को रिक्रिएट करने की इच्छा जताते हैं। बोलते हैं, ‘किरण जी भी हैं, धरम जी भी हैं, तो वो सीन, पता नहीं मेरी आंखों के सामने ऐसा लग रहा है कि स्टेज पर हो रहा है।’ फिर सभी उन दोनों को चीयरअप करने लगते हैं।


स्टेज पर जाते ही स्क्रीन पर आम का पेड़ दिखाया जाता है। जिसे ऐक्टिंग के जरिए धर्मेंद्र एक गोली चलाकर गिरा देते हैं। इसके बाद हूबहू वही डायलॉग और सीन देखने-सुनने को मिलता है। किरण खेर यहां बसंती का किरदार निभाती हैं और उनके डायलॉग्स बोलती हैं, और धर्मेंद्र वीरू के रोल में नजर आते हैं। इसके बाद धर्मेंद्र, किरण जी को एक गुलाब का फूल देते हैं। जिसे वह एक्सेप्ट कर लेती हैं। फिर दोनों डांस करते हैं। वहीं बाकी जजेस इस पल को इंजॉय करते हैं।

igt 9

धर्मेंद और किरण खेर



image Source

Enable Notifications OK No thanks