India’s Got Talent 9: कंटेस्टेंट ने जादू से शिल्पा को हवा में टांगा, फिर जो हुआ उसे देख उड़े सबके होश


‘इंडियाज गॉट टैलंट 9′ (India’s Got Talent) में ऐसे-ऐसे कंटेस्टेंट्स आ रहे हैं, जिनका हुनर सिर्फ शो के जजो के ही नहीं बल्कि दर्शकों के भी होश उड़ा रहा है। हाल ही इस एपिसोड में एक ऐसा कंटेस्टेंट आया, जिसने अपने जादू से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) को हवा में टांग दिया और देखने वालों के होश उड़ गए। हर कोई अपनी सीट से उठ खड़ा हुआ और हैरान मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) बोल पड़े,’अबे ये क्या है?’

मेकर्स ने इस एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज किया है। इस एपिसोड को इस वीकेंड यानी 19-20 फरवरी को टेलिकास्ट किया जाएगा। शिल्पा शेट्टी और मनोज मुंतशिर के अलावा ‘इंडियाज गॉट टैलंट 9’ को किरण खेर और बादशाह भी जज करते हैं। किरण का भी मुंह खुला का खुला रह गया। मनोज मुंतशिर तो अपनी सीट से खड़े हो गए और सिर पकड़ लिया। हर किसी की आंखों में हैरानी नजर आ रही थी। खुद शिल्पा शेट्टी एकदम दंग रह गईं। उनका चेहरा देखने लायक था।


पढ़ें: IGT 9 Promo: 86 साल के धर्मेंद्र की परफॉर्मेंस देख हैरान रह गए सब, शिल्पा शेट्टी और बादशाह ने बजाई तालियां

प्रोमो में दिखाया गया है कि एक कंटेस्टेंट शिल्पा शेट्टी को स्टेज पर बुलाकर उन्हें एक स्टूल पर खड़ा करते हैं। कंटेस्टेंट शिल्पा के दोनों हाथों में रॉड पकड़ाकर सपॉर्ट से खड़ा कर देता है। फिर बाद में वह टेबल और रॉड भी हटा देता और शिल्पा शेट्टी हवा में टंगी रह जाती हैं। इसे देखकर ही सबके होश उड़ जाते हैं।


इसी हफ्ते ‘इंडियाज गॉट टैलंट 9’ में धर्मेंद्र भी नजर आएंगे। धर्मेंद्र ने जहां किरण खेर के साथ फिल्म ‘शोले’ का एक सीन रीक्रिएट किया, वहीं उन्होंने एक कंटेस्टिंग टीम के साथ परफॉर्म भी किया।

Shilpa Shetty IGT 9

‘India’s Got Talent 9’ के प्रोमो की एक झलक



image Source

Enable Notifications OK No thanks