IndiGo चार्ज कर रहा है Cute Fee, पढ़िए ट्विटर पर यूजर्स के मजेदार कमेंट्स


नई दिल्ली. भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी इंडिगो (Indigo) के यात्री परेशान हैं. दरअसल, इंडिगो के टिकट में एक खास फीस क्यूट फी (Cute Fee) दिख रहा है. यात्रियों को पता नहीं चल रहा कि ये कौन सी फी है और आखिर ‘क्यूट’ के नाम पर क्यों वसूली की जा रही है. वहीं, सोशल मीडिया पर टिकट का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया है. कई यूजर्स इस फीस को लेकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

‘उम्र बढ़ने के साथ मैं और भी क्यूट होता जा रहा हूं’
टि्वटर पर शांतनु नाम के एक पैसेंजर ने लिखा, ”मुझे पता है कि उम्र बढ़ने के साथ मैं और भी क्यूट होता जा रहा हूं. लेकिन ये कभी नहीं सोचा था कि इंडिगो इसके लिए चार्ज वसूलेगी.”

सोशल मीडिया पर लोग ले रहे हैं मजे
सिमरन वालिया ने टिकट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “इस नए चार्ज के वजह से ही बस मैं इंडिगो में फ्लाइट बुक करना पसंद नहीं करती हूं. क्योंकि मेरे लिए ये 20 हजार होगा जो फ्लाइट के फेयर से भी ज्यादा है.”


क्या है क्यूट फीस
CUTE Fee का अर्थ है कॉमन यूजर टर्मिनल इक्विपमेंट (Common User Terminal Equipment) फी. एयरपोर्ट पर मेटल डिडेक्टिंग मशीन से पैसेंजर की जांच की जाती है, तो उसका चार्ज भी क्यूट फी में शामिल होता है. इसी तरह पैसेंजर एस्केलेटर या अन्य उपकरणों का उपयोग करते हैं, उसका चार्ज भी क्यूट फी में लिया जाता है. इंडिगो ने भी एक ट्वीट के रिप्लाई में लिखा कि कॉमन यूजर टर्मिनल इक्विपमेंट (CUTE) सर्विस के उपयोग के लिए चुनिंदा एयरपोर्ट पर क्यूट चार्ज लगाया जाता है.

Tags: Indigo, Indigo Airlines



image Source

Enable Notifications OK No thanks