Infinix Note 12i: कम कीमत में आया 50MP कैमरा वाला ये धांसू फोन, मिलेगी तगड़ी बैटरी भी


Infinix Note 12i स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है, अहम खासियतों की बात करें तो इस फोन को 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ उतारा गया है। इसके अलावा डीटीएस ऑडियो सपोर्ट के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर्स मिलते हैं। आइए आपको इस लेटेस्ट इनफिनिक्स स्मार्टफोन की कीमत से लेकर खूबियों तक की विस्तार से जानकारी देते हैं।

Infinix Note 12i specifications
डिस्प्ले: फोन में 6.8 इंच की एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले है जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट के साथ-साथ 263 पिक्सल प्रति इंच पिक्सल डेनसिटी ऑफर करती है।

प्रोसेसर: इस लेटेस्ट इनफिनिक्स मोबाइल फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक हीलियो जी85 ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ ग्राफिक्स के लिए माली जी52 MC2 जीपीयू का इस्तेमाल हुआ है। बता दें कि फोन में 4 जीबी रैम है लेकिन आप इसे 7 जीबी तक बढ़ा सकेंगे।

कैमरा सेटअप: फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा सेंसर और एक QVGA सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

बैटरी: 18 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है।

Infinix Note 12i price
इनफिनिक्स नोट 12आई की कीमत फिलहाल ऑफिशियल साइट पर तो नजर नहीं आ रही लेकिन केन्या में ई-कॉर्मस साइट पर इस फोन के 4 जीबी रैम/128 जीबी वेरिएंट को KES 20,500 (लगभग 13,600 रुपये) में उतारा गया है। फोन के तीन कलर वेरिएंट्स हैं, फोर्स ब्लैक, सनसेट गोल्डन और ज्वेल ब्लू।

Source link

Enable Notifications OK No thanks