‘Dunki’ के सेट से शाहरुख खान की तस्वीर हुई Leak, किंग खान का दिखा दमदार लुक


नई दिल्ली: कुछ सप्ताह पहले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने मिलकर अपनी अगली फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) की अनाउंसमेंट की थी. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी मुख्य किरदार निभा रही हैं. शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का फैंस का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन, उनके लिए अच्छी खबर यह है कि ‘डंकी’ के सेट पर से शाहरुख खान और पूरी टीम की एक नई तस्वीर सामने आई है.

यह तस्वीर शाहरुख खान के एक फैन क्लब ‘शाहरुख खान वॉरियर फैन क्लब’ ने ट्वीट की है. इस तस्वीर में शाहरुख खान दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान ने ब्लैक टीशर्ट, ब्लैक ट्राउजर के साथ ब्लैक सनग्लास लगाया हुआ है और इस लुक में वो काफी हैंडसम लग रहे हैं. वहीं, राजकुमार हिरानी सफेद शर्ट और पैंट में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद शाहरुख खान के फैंस सुपर एक्साइटेड हो गए हैं. सोशल मीडिया पर भी यह फोटो छाई हुई है.

Shahrukh Khan pic leaked from the set of dunky

शाहरुख खान के एक फैन क्लब ने इस तस्वीर को शेयर किया था. (@TeamSRKWarriors/instagram)

किंग खान ने शेयर किया था वीडियो
शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म को लेकर चर्चा लंबे समय से हो रही थी. अफवाहों का बाजार भी गर्म था और आखिरकार शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी ने एक वीडियो शेयर कर फिल्म की अनाउंसमेंट की. फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल से शुरू हो चुकी है. राजकुमार हिरानी ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात पर मुहर लगाई थी. उन्होंने कहा था, ‘शाहरुख खान के साथ फिल्म करना हमेशा मेरे विश लिस्ट में रहा है. मैंने पहले भी उनके साथ फिल्म करने की कोशिश की थी लेकिन ‘डंकी’ से ही शायद हमारी पार्टनरशिप होनी थी.’

राजकुमार हिरानी ने की थी शाहरुख की तारीफ
राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए कहा था- जो एनर्जी, करिश्मा, ह्यूमर और चार्म शाहरुख खान फिल्म में लेकर आते हैं, उसका कोई जोड़ नहीं है. मैं उस मैजिक को स्क्रीन पर लाने की कोशिश कर रहा हूं. शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘डंकी’ के अलावा भी शाहरुख खान के खाते में कई फिल्में हैं.

फैंस को है इन फिल्मों का इंतजार
शाहरुख खान लगभग चार सालों के गैप के बाद सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ से वापसी करेंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं. इसके अलावा शाहरुख खान ने डायरेक्टर एटली की भी एक फिल्म के लिए अपनी हामी भरी है. इस फिल्म में उनके साथ साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार नयनतारा नजर आएंगी. किंग खान के फैंस को उनकी इस फिल्म की अनाउंसमेंट का भी बेसब्री से इंतजार है.

Tags: Rajkumar Hirani, Shahrukh khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks