शाहरुख खान मीडिया के साथ खेल रहे लुकाछिपी! कार में किया ऐसा इंतजाम कि नहीं आते नजर


नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बारे में जगजाहिर है कि वो मीडिया फ्रेंडली हैं और फोटोग्राफर्स के लिए तस्वीरें क्लिक करवाने से जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं लेकिन इन दिनों शाहरुख खान का मीडिया के सामने नया अवतार नजर आ रहा है. शाहरुख खान पिछले कुछ दिनों से पार्टी में अक्सर अपनी कार में हर तरफ से काले पर्दों से घिरे रहते हैं. यहां तक कि उनकी कार की अगली सीट के पीछे भी काला पर्दा लगा होता है ताकि पीछे की सीट पर बैठे उनकी तस्वीरें नहीं क्लिक हो सके.

इससे पैपराजी भी किंग खान की तस्वीरें नहीं क्लिक कर पाती है. पहले कहा जा रहा था कि शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म के लुक को मीडिया से छिपाने की वजह से ऐसे कार में जाते हैं. पिछले दिनों रणबीर-आलिया की वेडिंग पार्टी (Ranbir-Alia Wedding) में भी कुछ ऐसे ही आए थे. एयरपोर्ट पर भी उन्होंने छाता से अपने चेहरे को ढक लिया था. अब रविवार को नेटफ्लिक्स ग्लोबल टीवी चीफ बेला बजारिया के जन्मदिन पर करण जौहर ने खास पार्टी रखी जिसमें शाहरुख खान इसी तरह पर्दों से घिरे कार में आए.

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर चार सालों के बाद धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं. आखिरी बार शाहरुख खान 2018 में ‘जीरो’ में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे. अब शाहरुख खान के पास कई शानदार फिल्में हैं. इसमें एक मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ है. इस फिल्म में शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसके अलावा वो एटली की फिल्म में नयनतारा के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम अभी नहीं रखा गया है.

पिछले दिनों खबरें भी आई थी कि सनाया मल्होत्रा ने हाई लेवल का एक्शन शॉट शाहरुख खान के साथ शूट किया है. पिछले दिनों शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ भी अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट की. यह राजकुमार हिरानी के साथ किंग खान की पहली फिल्म होगी. इस सोशल ड्रामा फिल्म का नाम ‘डंकी’ है. शाहरुख खान के फैंस को भी अब उनकी फिल्मों का इंतजार है.

Tags: Karan johar, Shahrukh khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks