जब अपनी पहली सैलरी 50 रुपये जेब में लेकर ताजमहल घूमने गए थे शाहरुख खान और …


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. शाहरुख फिल्म पठान से एक बार फिर से बॉलीवुड में धमाकेदार कमबैक करने जा रहे हैं. शाहरुख को चाहने वाले न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं, लेकिन शाहरुख बॉलीवुड के किंग ऐसे ही नहीं कहलाए हैं, इसके लिए उन्होंने काफी स्ट्रगल भी किया है. 

दरअसल, आज हम आपको शाहरुख खान के स्ट्रगल के दिनों का एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपको भी यकीन करना मुश्किल हो जाएगा. इस बात का खुलासा शाहरुख ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था. इंटरव्यू के दौरान SRK ने अपनी पहली सैलरी को लेकर किस्सा शेयर किया. 

उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी पहली सैलरी 50 रुपये मिली थी, जिसे लेकर शाहरुख ताजमहल घूमने गए थे. शाहरुख ने बताया कि – टिकट खरीदने के बाद मेरे पास सिर्फ इतने पैसे बाकी थे, जिनसे मैं एक लस्सी खरीद सकूं. उन्होंने आगे बताया कि जैसे ही मैंने जैसे लस्सी ली, उसमें एक मधुमक्खी गिर गई. फिर मैंने गिलास से लस्सी निकालकर फेंक दी और लस्सी पी ली. शाहरुख ने आगे बताया कि फिर वो लौटते समय रास्तेभर उल्टियां करते रहे.


बता दें कि शाहरुख खान ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी स्ट्रगल किया था. इतना ही नहीं शाहरुख अपने करियर की शुरुआत टीवी जगत से की थी. आज शाहरुख खान बॉलीवुड की पहचान बन चुके हैं.

कभी 12 लोगों के साथ फ्लैट शेयर करते थे कार्तिक आर्यन, मां-बाप को बिना बताए देने जाते थे ऑडिशन और आज हैं करोड़ों के मालिक

करीना कपूर खान से लेकर सनी लियोनी तक… ये हैं बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जो मूवी को साइन करने से पहले रख देती हैं अपनी ये डिमांड

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks