जब शाहरुख ने दुनिया को बताया अपना सबसे बड़ा डर, अनुष्का शर्मा ने डॉक्टर के पास जाने की दी सलाह


बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान कभी फिल्मों तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. किंग खान अपने अंदाज और अदाकारी के कारण लाखों दिलों पर राज करते हैं. शाहरुख खान जिन्हें बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है वह एक चीज से बेहद डरते हैं. जी हां…शाहरुख ने खुद अपने इस डर के बारे में नेशनल टीवी पर बताया था. शाहरुख खान के डर को सुनने के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने उन्हें डॉक्टर के पास जाने की सलाह भी दे डाली थी. 

दरअसल, शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर अपने सबसे बड़े डर के बारे में बता रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा गेस्ट के तौर पर साजिद खान और रितेश देशमुख के रियलिटी शो पर गए हैं. वीडियो में साजिद शाहरुख खान के सबसे बड़े डर के बारे में पूछते हैं, और सभी को अपना जवाब एक नोटबुक में लिखने के लिए कहते हैं. अनुष्का शर्मा, शाहरुख के डर के सवाल को लेकर खूब कंफ्यूज हो जाती हैं. 


शाहरुख खान शो पर बताते हैं कि उन्हें डर है कि कोई उनके हाथ काट डालेगा. शाहरुख खान का यह जवाब सुनने के बाद अनुष्का शर्मा शॉक्ड हो जाती हैं और कहती हैं ये क्या बकवास है. शाहरुख वायरल वीडियो में तो कसम तक खाते नजर आते हैं कि यही उनका सबसे बड़ा डर है. 

शाहरुख खान कहते हैं जब-जब वह बाहें फैलाते हैं तब-तब उन्हें डर लगता है कि कोई नीचे से उनके हाथ काट देगा. तभी अनुष्का शर्मा कहती हैं कि ये बहुत अजीब है, आपको डॉक्टर को दिखाना चाहिए. बता दें शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने रब ने बना दी जोड़ी, जब हैरी मेट सेजल और जीरो जैसी फिल्मों में काम किया है. 

ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में हिना खान ने धड़काया फैंस का दिल, तस्वीरें देख उड़े होश

हील्स छोड़ स्नीकर पहन फरहान अख्तर के साथ निकलीं शिबानी दांडेकर, ग्रीन ड्रेस में लगीं बेहद खूबसूरत



image Source

Enable Notifications OK No thanks