जब शाहरुख खान को छोड़कर चली गई थीं गौरी, बताया था दूरियों का क्या था कारण?


बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान और गौरी खान की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है. शाहरुख़ खान और गौरी की शादी साल 1991 में हुई थी और बीतते समय के साथ इनकी बॉन्डिंग भी कमाल की होती चली गई. बहरहाल, आज हम आपको बताने वाले हैं कि शाहरुख़ और गौरी की लाइफ में भी एक समय ऐसा आया था जब कुछ समय के लिए इनके बीच दूरियां हो गई थीं. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिलेशन के शुरुआती दौर में ही ऐसा कुछ हुआ था जिसके चलते शाहरुख़ खान और गौरी एक दूसरे से अलग हो गए थे. 
 
गौरी खान के अनुसार, यह तब की बात है जब वे और शाहरुख़ काफी यंग थे और शादी के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं थे. गौरी कहती हैं कि उन्होंने शाहरुख़ खान के साथ वाली अपनी इस रिलेशनशिप से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था. इसका कारण बताते हुए गौरी कहती हैं कि शाहरुख़ उन्हें लेकर काफी पजेसिव थे और यह बात उन्हें कई बार परेशान कर देती थी.

गौरी के अनुसार, उन्हें खुद की स्पेस चाहिए थी और यही वजह थी कि रिलेशनशिप की शुरुआत में वे कुछ समय के लिए किंग खान से दूर चली गई थीं. हालांकि, समय बीता और गौरी-शाहरुख़ फिर एक हुए, कभी जुदा ना होने के लिए. 


 
अब बात शाहरुख़ खान के प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो एक्टर आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आए थे. शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्मों में ‘पठान’ शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म इस साल रिलीज होना है.

43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं

image Source

Enable Notifications OK No thanks