शाहरुख की लाडली ने क्यूटनेस से जीता फैंस का दिल, छोटी सी सुहाना कुछ यूं उतारती दिखीं मां की नकल


शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इंडस्ट्री के सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. जिनके स्टाइल से लेकर बॉलीवुड में एंट्री की ख़बरें छाई रहती हैं. सुहाना विदेश मे पढ़ाई कर रही हैं लेकिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज़ को लेकर भारत में खूब छाई रहती हैं. अब सुहाना खान का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जो तब का है जब वो काफी छोटी थीं और मुश्किल से 6-7 साल की रही होंगी. इसमें वो पापा शाहरुख खान के साथ नज़र आ रही हैं, लेकिन इस वीडियो में एक बेहद ही खास और क्यूट बात है, चलिए बताते हैं वो क्या है. 

वीडियो में काफी क्यूट दिख रही हैं सुहाना

सुहाना खान की ये बचपन का वीडियो काफी क्यूट है जिसमें वो पापा शाहरुख खान के साथ ऑफिस में दिखाई दे रही हैं. साथ ही अपने पापा के संग खूब मस्ती और एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. तभी उनसे पूछा जाता है कि मम्मी(गौरी खान) पापा को खाने के लिए कैसे कहती हैं. उस पर सुहाना मम्मी की नकल करती हुईं नज़र आती हैं. वो भी बेहद क्यूट अंदाज़ में. आप भी देखिए ये मज़ेदार वीडियो. 

सुहाना का जन्म साल 2000 में हुआ था और वो अब 22 साल की हो चुकी हैं. शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान आज भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वो एक पोस्ट करती हैं तो उसे वायरल होने में देर नहीं लगती. फिल्मों में उनके डेब्यू को लेकर भी ख़बरें आती रहती हैं, लेकिन फिलहाल वो अभी पढ़ाई में बिज़ी हैं. सुहाना विदेश में पढ़ाई कर रही हैं. हालांकि सुहाना की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं, तो वहीं शनाया कपूर भी जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं. ऐसे में इंतज़ार अब बॉलीवुड के बादशाह की बेटी का है.  

ये भी पढ़ें:- परी सी खूबसूरत बन पति विक्रांत संग मटकती हुई चल दीं मोनालिसा, आप भी हो जाएंगे एक्ट्रेस की इस अदा के कायल

ये भी पढ़ें:- ऑस्कर में क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद विल स्मिथ की पर्सनल लाइफ में पैदा हुआ तनाव, पत्नी से लेंगे तलाक?

image Source

Enable Notifications OK No thanks