1 लाख का बैग, 2 लाख के शूज में नजर आईं सुहाना खान


Suhana Khan luxurious Lifestyle: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana khan) लग्जरी लाइफ स्टाइल की शौकीन हैं. शाहरुख ने अपनी बेटी को बड़े नाजों से पाला है. और उनके लिबास इस बात की गवाही भी देते हैं. शाहरुख ने अपनी बेटी की छोटी-छोटी ख्वाहिशों को पूरा किया है. जो मांगा वह दिया है. लग्जरी गाड़ियों (Shahrukh Khan Luxury car) और लग्जरियस कपड़ों (Suhana Khan luxurious Wordrobe) की कभी भी कमी नहीं होने दी.

हाल ही में लंबे वक्त बाद जब सुहाना खान को मीडिया ने अपने कैमरा में स्पॉट किया तब कैजुअल लुक में भी सुहाना ने अपना लग्जरियस लाइफ स्टाइल पेश कर दिया. दो लाख के जूते और एक लाख का बैग लिए शाहरुख की लाडली घर से बाहर निकलीं.

सुहाना खान के वार्डरॉब में हर लग्जरियस ब्रैंड के कपड़े दिखाई देंगे. हाल ही में जब सुहाना डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के ऑफिस में जाती दिखाई दीं, तो उनके कैजुअल लुक को देख फैंस चौक गए, क्योंकि इनका ये कैजुअल अंदाज काफी लग्जरियस दिखा. 


सुहाना के पूरे लुक की बात करें तो बता दें उन्होंने इस दौरान व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ग्रे ट्राउजर कैरी किया हुआ था. इस दौरान उन्होंने ₹2,04,338 के जूते पहने हुए थे. जूते ही नहीं उनके बैग की कीमत ने भी फैंस को हैरान कर दिया. सुहाना ने 1,08,236 रुपए का बैग कैरी किया हुआ था.

ख़बरें हैं कि शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान नेटफ्लिक्स की पॉपुलर कॉमिक (Archie) के देसी वर्जन में दिखाई देंगी. साथ ही बोनी कपूर की लाडली बेटी खुशी कपूर (Kushi Kapoor) भी इस सीरीज में नजर आ सकती है.

Malaika Arora Divorce: अरबाज खान से तलाक के बाद आखिर मलाइका ने क्यों कहा- ‘कोई भी अकेले और सिंगल नहीं रहना चाहता’

Malaika Arora Divorce: Arbaaz Khan की इस आदत से चिढ़ती थीं मलाइका, एक्टर ने भी बताई थी उनकी ये कमी



image Source

Enable Notifications OK No thanks