मलाइका अरोड़ा को रातों-रात स्टार बनाने वाले छैया छैया गाने की शूटिंग के दौरान लग गई थी गहरी चोट


Throwback: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने आइटम सॉन्ग के लिए जानी जाती हैं. उन्हें असली पहचान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म दिल से (Dil Se) के गाने छैया छैया (Chaiyya Chaiyya) से मिली थी. इस गाने के बाद से मलाइका अरोड़ा रातों-रात स्टार बन गई थी. इस गाने के बाद से मलाइका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उनके पास काम की लाइन लग गई थी. मगर क्या आपको पता है जिस गाने ने मलाइका को रातों-रात स्टार बनाया था उसकी शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी. वह खून से लथपथ हो गई थीं. मलाइका ने खुद इस बात का खुलासा किया था.

छैया छैया गाने की शूटिंग ट्रेन पर हुई है. जिसकी वजह से उन्हें डांस करने में बहुत दिक्कत हुई थी. मलाइका ने अपना एक्सीरिएंस शेयर करते हुए बताया था कि गाने को शूट करते हुए उनके शरीर से खून बहने लगा था.


Arbaaz Khan Malaika Arora Divorce: अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा के तलाक से खुश था बेटा, दिया था ऐसा रिएक्शन!

मलाइका को लगी थी चोट
मलाइका अरोड़ा ने एक डांस रियलिटी शे में अपना अनुभव शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि छैया छैया की शूटिंग के दौरान वह कई बार गिर गईं थीं हवा की वजह से वह लेफ्ट और राइट जा रही थीं. इससे बचने के लिए टीम ने मलाइका को ट्रेन से बांध दिया था. उन्होंने ट्रेन से रस्सी को बांधकर उसे मलाइका के घाघरे से बांध दिया था. इससे उन्हें बैलेंस करने में मदद मिल रही थी. मलाइका ने बताया कि जब उन्होंने रस्सी खोली तो उनकी कमर पर बहुत सारे कट थे और खून बह रहा था.

Mister Mummy First Look: लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं Genelia D’souza, Riteish Deshmukh का होगा अतरंगी किरदार


मलाइका ने आगे बताया कि उनके शरीर पर कट देखकर हर कोई घबरा गया था हालांकि शूटिंग के दौरान उनका इलाज किया गया जिसके बाद वह ठीक हो गईं.

आपको बता दें इस गाने को एआर रहमान ने कंपोज किया था और गुलजार ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. छैया छैया के अलावा मलाइका ने मुन्नी बदनाम, माही वे और हैलो हैलो जैसे कई आइटम सॉन्ग्स किए हैं.



image Source

Enable Notifications OK No thanks