करण जौहर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देंगे जबरदस्त सरप्राइज, जानकर झूम उठेंगे शाहरुख खान के फैंस


करण जौहर (Karan Johar) लंबे अरसे बाद कोई फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं. 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद अब करण जौहर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में हैं. अब जाहिर सी बात है कि करण जौहर कोई फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं तो उसमें कुछ न कुछ स्पेशल होना तो तय है.

पिछले दिनों कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा भी गया था कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) का कैमियो होगा, लेकिन बॉलीवुडलाइफ.कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में सिर्फ शाहरुख खान का स्पेशल अपीयरेंस होगा. हालांकि, फिल्म का विकिपीडिया पेज अब भी यह कहता है कि फिल्म में शाहरुख खान और काजोल दोनों का कैमियो होगा.

काजोल ने किया इनकार
पब्लिकेशन को सूत्रों के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, ‘काजोल फिलहाल कोई प्रोजेक्ट को लेने के मूड में नहीं हैं, इसलिए उन्होंने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया है. हालांकि, वो अपने बेस्ट फ्रेंड करण जौहर की फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं, जबकि शाहरुख खान करण जौहर को पहले ही हां बोल चुके हैं. सभी जानते हैं कि शाहरुख खान कभी करण जौहर को मना नहीं करते हैं. खास बात यह है कि आने वाले कुछ दिनों शाहरुख खान फिल्म के लिए एक स्पेशल गाने की भी शूटिंग शुरू करेंगे. दोनों की बॉन्डिंग ऐसी है कि करण जौहर से शूट से जुड़ी कोई जानकारी भी शाहरुख खान ने नहीं ली है.’

‘ऐ दिल है मुश्किल में’ भी था स्पेशल अपीयरेंस
शाहरुख खान की बात करें तो उन्होंने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में भी स्पेशल अपीयरेंस दिया था. अपने बिजी शेड्यूल से शाहरुख खान समय निकालकर अब ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की भी शूटिंग आने वाले दिनों में शुरू करेंगे. ये शाहरुख खान के फैंस के लिए किसी गुड न्यूज से कम नहीं है. शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास फिलहाल कई दिलचस्प फिल्में हैं.

तीन फिल्मों का फैंस को है इंतजार
शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘पठान’ होगी. ‘पठान’ में लंबे समय बाद वो दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म में जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. इसके अलावा शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे. शाहरुख खान डायरेक्टर एटली की भी फिल्म कर रहे हैं जिसका फिलहाल अभी कोई नाम नहीं रखा गया है.

Tags: Karan johar, Shahrukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks