करण जौहर ने आलिया को बताया बॉक्स ऑफिस की रानी, बताया कब रिलीज होगी ‘रॉकी और रानी प्रेम कहानी’


Rocky Aur Rani Ki Prem Release Date: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. करण जौहर ने एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है. उन्होंने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ एक सेल्फी शेयर की और एक खूबसूरत सा पोस्ट शेयर किया है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो साझा करते हुए, करण ने अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्टार कास्ट की प्रशंसा में एक कविता लिखी.

कविता में लिखा था, “इतना जोश और जज्बाती जवानी, प्रीतम की धमकेदार धुन भी सुनानी, गरम धर्म का स्वैग तो देखो, बस हमारी पसंदीदा जया जी की तस्वीर मत खेंचो! अब उनकी बेशुमार तरीफ करनी है लज़्मी, इकलौती शबाना आज़मी! रॉकी के रूप में और फिर गुच्ची में लिपटा रणवीर, आशिक जॉकी की तरह इश्क के घोडे पे सवार! इस कहानी में बॉक्स ऑफिस की महारानी हमारी आलिया रानी, ​​क्या फिर बन जाएगी दुल्हनिया? सबका करे आप इंतजार में, हम आपका इश्क वाला प्यार जीतने के लिए जल्द ही आ रहे हैं!”


अपनी कविता के अंत में उन्होंने घोषणा की कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी. जैसे ही उन्होंने कविता साझा की, उनके प्रशंसकों ने कमेंट्स किए. टिप्पणियों में से एक पढ़ा, “सारा अली खान से बहुत प्रभावित मुझे कहना होगा!” उनके कई प्रशंसक यह जानकर उत्साहित थे कि प्रीतम फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं. 

प्रीतम ने करण जौहर के साथ उनकी निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में काम किया था, जिसमें रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान के साथ एक कैमियो उपस्थिति में अभिनय किया था. आलिया और रणवीर के अलावा, फिल्म में महान अभिनेता धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन होंगे.

यह भी पढ़ें

Viral Photo: फोटो में फोन पर बात करता ये बच्चा जेठालाल को हर वक्त करता है परेशान, पहचाना क्या ?

Heropanti 2 New Trailer: एक बार फिर हीरोपंती दिखाते नजर आ रहे हैं टाइगर श्रॉफ, नए ट्रेलर में दिखा दमदार एक्शन



image Source

Enable Notifications OK No thanks