जब Ranbir Kapoor ने कहा था वो एक दिन किसी के प्यार में पागल हो जाएंगे, गजब का था करण जौहर का रिएक्शन


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। यह कपल ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर मिले थे और तब से दोनों एक साथ है। रणबीर और आलिया की शादी के सेलिब्रेशन्स 13 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे और वे दोनों आरके के पुश्तैनी घर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जैसा कि कहा जाता है, सही खोजने से पहले, आपको कुछ गलत लोगों से भी मिलना पड़ता है। रणबीर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन उन्होंने प्यार में पड़ने की अपनी उम्मीद कभी नहीं छोड़ी। तो चलिए उस समय पर वापस चलते हैं जब रणबीर ने कहा था कि वो किसी के प्यार में गहराई से पड़ेंगे और पागल हो जाएंगे।

रणबीर कपूर ने कही थी ये बात
करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में अपनी उपस्थिति के दौरान, रणबीर ने प्यार, अकेलेपन और अपनी फिल्म के बारे में खुलकर बात की थी। वह चैट शो में रणवीर सिंह के साथ नजर आए थे। करण से बात करते हुए जल्द ही होने वाले दूल्हे ने कहा था, ‘अकेला होना एक खोखला एहसास है और प्यार में होने से बड़ा कुछ नहीं है। मैं किसी के प्यार में गहराई से और पागल होने जा रहा हूं।’

रणबीर कपूर

शादी के बाद शुरू करेंगे काम
इस बीच, अगर हम वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर अगली बार आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। ये फिल्म उन दोनों की एक साथ पहली फिल्म होगी। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म इस साल 09 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा रणबीर के पास एनिमल भी है। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा अभिनीत फिल्म में रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks