जब Rishi Kapoor चाहते थे बेटे Ranbir Kapoor को घोड़ी चढ़ते देखना, नीतू सिंह ने बताई पति की वो इच्छा


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी हमेशा से अटकलों का विषय रही है जब से दोनों ने चार साल पहले डेटिंग शुरू की थी। उनके रिश्ते के अंत में जुड़ने की खबर के साथ उनके फैंस कपल को पति-पत्नी बनते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस उत्साह के बीच, नीतू कपूर का एक (Neetu Singh) इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि यह ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की इच्छा थी कि वह अपने बेटे को घोड़ी चढ़ते देखें।

ऋषि कपूर चाहते थे रणबीर को दूल्हा बनते देखना
पिछले साल, दिग्गज अभिनेता स्वर्गीय ऋषि कपूर की 69वीं जयंती से पहले, नीतू कपूर ने ‘द क्विंट’ के साथ बातचीत की और ऋषि कपूर की पसंदीदा इच्छाओं में से एक को शेयर किया। उन्होंने बताया कि, ‘एक तो उन्हें रणबीर को अपनी शादी के दिन पेशावरी परंपरा में एक पन्ना और एक ब्रोच के साथ घोड़ी पर सवार देखना था। वह इस बारे में पूरी तरह से भावुक थे, वह कहते रहते थे, ‘किसी दिन, मुझे हमारे बेटे को घोड़ी पे सवार देखना है।’ उनकी दूसरी इच्छा रणबीर, रिद्धिमा कपूर और उनके लिए तीन अलग-अलग कमरों के साथ अपने पुश्तैनी कृष्णराज घर को पुनर्विकास करते देखना था।’

रणबीर कपूर ऋषि कपूर नीतू सिंह

रणबीर के सामने हेल्पलेस फील करते थे ऋषि
हाल ही में, ऋषि कपूर की फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का प्रचार करते हुए फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू में रणबीर ने शेयर किया कि दिवंगत ऐक्टर के जीवन के अंतिम दो वर्षों के दौरान, उन्होंने उनके लिए एक साइड देखा। बर्फी ऐक्टर ने बताया कि ऋषि कपूर अक्सर उनके कैंसर के इलाज के दौरान रणबीर के उनके साथ रहने के लिए दोषी महसूस करते थे और उन्हें मुंबई वापस आने और काम करने या बाहर डिनर करने के लिए कहते थे।

रणबीर कपूर ऋषि कपूर नीतू सिंह

इस बीच, रणबीर और आलिया की शादी का उत्सव 13 अप्रैल से शुरू होने वाला है। 16 अप्रैल को कपल 2 बजे से 4 बजे के बीच शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks