Infinix Smart 6: मात्र 7499 रुपये हुआ लॉन्च, इस फोन को देख कीटाणु भागेंगे दूर


नई दिल्ली। Infinix Smart 6 Launch: Infinix Smart 6 को लॉन्च कर दिया गया है। यह कंपनी का एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है। इसमें मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 6.6 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। यह एक एंटी-बैक्टीरियल कोटिंग के साथ आता है। यह कोटिंग Infinix Smart 6 से कीटाणुओं को दूर रखने में मदद करेगी। तो चलिए जानते हैं Infinix Smart 6 की कीमत और फीचर्स क्या हैं।

Infinix Smart 6 की कीमत:
यह एक एंट्री लेवल फोन है। इसे 2 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 7,499 रुपये है। इस फोन को पोलर ब्लैक और हार्ट ऑफ ओशन कलर में खरीदा जा सकता है। इस फोन की सेल 6 मई से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आयोजित की जाएगी। कंपनी ने कहा है कि उसने भारत में 1000 से ज्यादा जगहों पर 1086 सर्विस सेंटर का नेटवर्क बनाया है। ग्राहक कार्लकेयर ऐप का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Infinix Smart 6 के फीचर्स: इस फोन में6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1600 है। यह फोन क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 2 जीबी रैम दी गई है। इसकी रैम को 2 जीबी तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है। इसमें 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन ऑपरेटिंग सिस्टम के एंड्रॉइड 11 गो एडिशन वर्जन पर काम करता है। इसमें ड्यूल सिम सपोर्ट दिया गया है। साथ ही यह फोन रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है।

कैमरा की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला सेंसर 8MP का है। दूसरा डेप्थ सेंसर है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Infinix Smart 6 में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks