iPad Pro की लॉन्च टाइमलाइन आई सामने, M2 चिप के साथ मिलेगा MagSafe चार्जिंग फीचर


नई दिल्ली। टेक जगत में एक जानी मानी कंपनी Apple कथित तौर पर इस साल सितंबर और नवंबर के बीच M2 चिप के साथ iPad Pro लॉन्च करने की योजना बना रहा है। इस बात में कितनी सच्चाई है इस बारे में तो हम अभी कुछ नहीं कह सकते हैं लेकिन जैसी रिपोर्ट मिल रही है उसके हिसाब से इस M2 चिप के साथ iPad Pro को मार्केट में उतारा जा सकता है।

ऐसी जानकारी निकलकर सामने आई है कि ऐप्पल ने इस महीने अपने “पीक परफॉर्मेंस” इवेंट में नए आईपैड प्रो लॉन्च नहीं किए, अब इस साल सितंबर और नवंबर के बीच नए मॉडल को लॉन्च करने के लिए तैयार नजर आ रही है।

आगामी iPad Pro, 11-इंच और 12.9-इंच डिस्प्ले संस्करणों के साथ आ रहा है। जानकारी के अनुसार यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसपर काम करके इसे तैयार किया है ऐसे में कई खूबियां यूजर्स को देखने को मिलने वाली हैं।

IPhone निर्माता बोर्ड पर MagSafe चार्जिंगके साथ कम से कम एक iPad Pro प्रोटोटाइप (2022) पर टेस्टिंग कर रहा है। क्यूपर्टिनो-आधारित टेक दिग्गज Apple इसे तैयार करने के लिए मेटल का इस्तेमाल पहले ही तरह ही करने वाले हैं। इसके साथ ही आईपैड प्रो में यूजर्स को एक बड़ा ग्लास ऐप्पल लोगो देखने को मिलेगा जो इसे और ज्यादा प्रीमियम लुक देगा। ग्लास से बना Apple लोगो MagSafe वायरलेस चार्जिंग के साथ चार्ज करने का एग्जैक्ट पॉइंट होगा।

iPad Pro

Source link

Enable Notifications OK No thanks