IPL 2022: राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली को बड़ा झटका, स्टेडियम में मौजूद नहीं रहेंगे कोच रिकी पोंटिंग


नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स को शुक्रवार को एक और बड़ा झटका लगा. टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग के परिवार के एक सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके चलते वह टीम के साथ वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले के दौरान मौजूद नहीं रहेंगे. पोंटिंग के परिवार को फिलहाल आइसोलेट कर दिया गया है और सभी का पूरा ध्यान रखा जा रहा है. दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट कर यह जानकारी दी.

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज और पूर्व कप्तान पोंटिंग की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि, टीम के हित में मैनेजमेंट और मेडिकल टीम ने फैसला लिया है कि वह अगले 5 दिन तक आइसोलेशन में रहेंगे. वह संक्रमित हुए परिवार के सदस्यों के संपर्क में थे. इसी वजह से पोंटिंग शुक्रवार शाम को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले मुकाबले के दौरान स्टेडियम में मौजूद नहीं रहेंगे.

बता दें कि 15 अप्रैल को सबसे पहले टीम के फीजियो पैट्रिक फारहार्ट कोरोना पॉजिटिव मिले थे. इसके बाद 16 अप्रैल को स्पोर्ट्स मसाज थेरेपिस्ट चेतन कुमार संक्रमित पाए गए. 18 अप्रैल को ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श, टीम डॉक्टर अभिजीत साल्वी और सोशल मीडिया टीम के सदस्य अकाश माने भी इस वायरस की चपेट में आ गए थे. दो दिन पहले टिम साइफर्ट कोरोना संक्रमित मिले थे. अब टीम के हेड कोच पोंटिंग के परिवार का सदस्य की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही दिल्ली के कैंप में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7 हो गई है.

Tags: COVID 19, Cricket news, Delhi Capitals, IPL 2022, Ricky ponting, RR vs DC

image Source

Enable Notifications OK No thanks