IPL 2022: फिर बढ़ी CSK की परेशानी, पहले मैच में टीम से बाहर रह सकता है स्टार ऑलराउंडर


नई दिल्ली. दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किेंग्स (CSK) टीम का प्रदर्शन आईपीएल में निरंतर अच्छा रहा है. टीम ने चार बार प्रतिष्ठित टूर्नामेंट को जीतने में सफलता प्राप्त की. आईपीएल 2022 में गत चैंपियन चेन्नई पांचवीं बार ट्रॉफी जीतने की पुरजोर कोशिश करेगी. इस टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले सीएसके को तगड़ा झटका लगा है क्योंकि उसके स्टार गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) चोटिल हैं. अब जानकारी मिली है कि स्टार ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) भी पहले मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्रेंचाइजी केकेआर (KKR) के खिलाफ खेले जाने वाले सीजन के पहले मैच में ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) को मिस कर सकती है. आईपीएल का पहला मुकाबला 26 मार्च को सीएसके और केकेआर (CSK vs KKR) के बीच मुंबई में खेला जाएगा. क्रिकइंफो के मुताबिक, मोईन को भारत के लिए उड़ान भरने और टी-20 लीग का हिस्सा बनने के लिए अभी क्लीयरेंस नहीं मिली है. वहीं, पेसर दीपक चाहर भी आधा सीजन मिस कर सकते हैं. चेन्नई फ्रेंचाइजी की समस्याएं इससे थोड़ी बढ़ गई हैं.

इसे भी देखें, धोनी का खास खिलाड़ी कप्तानी मिलते ही चमका, गेंद और बल्ले से मचाया धमाल, टीम को दिलाई जीत

वीजा मिलने में देरी
इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली को मैच का हिस्सा बनने के लिए बुधवार तक मुंबई में रिपोर्ट करना होगा. भारत पहुंचने के बाद और आईपीएल में हिस्सा लेने से पहले उन्हें अनिवार्य रूप से तीन दिन क्वारंटीन रहना होगा. सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा, मोईन ने 28 फरवरी को अपने वीजा के लिए आवेदन किया था. आवेदन जमा किए 20 दिन से अधिक समय हो गया है. वह भारत के लगातार यात्री रहे हैं, फिर भी उन्हें यात्रा के डॉक्यूमेंट नहीं मिले हैं, हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही टीम से जुड़ेंगे, मोईन ने हमसे कहा है कि डॉक्यूमेंट मिलने के बाद वह अगली फ्लाइट से भारत के लिए उड़ान भरेंगे.

मोईन ने किया था शानदार प्रदर्शन
आईपीएल 2021 मोईन के लिए शानदार रहा था. उस सत्र में वह बल्ले और गेंद से काफी सफल रहे. बीते सीजन में उन्होंने 15 पारियों में सीएसके के लिए 357 रन बनाए. इसके अलावा उन्होंने 6 विकेट भी झटके. मोईन सीएसके के उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्हें फ्रेंचाइजी ने नीलामी से पहले रीटेन किया था.

Tags: Cricket news, Csk, IPL, IPL 2022, Moeen ali, Ms dhoni

image Source

Enable Notifications OK No thanks