IPL 2022 Auction: अगर धोनी भाई नहीं खेलेंगे तो… CSK पर सुरेश रैना का पुराना वीडियो वायरल


नई दिल्ली. ऐसा कम ही होता है, जब सुरेश रैना (Suresh Raina) के कद के क्रिकेटर को आईपीएल नीलामी (IPL Auction) में कोई टीम ना खरीदे. आईपीएल 2022 ऑक्शन में कई दौर की बोली के बाद जब रैना पर बोली नहीं लगी, तो क्रिकेट फैंस नाराज हो गए. खासतौर पर उनकी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को लेकर. सीएसके ने भी इस खिलाड़ी के लिए बोली नहीं लगाई. यह आईपीएल के इतिहास में दूसरा मौका होगा, जब रैना इस लीग में खेलते नजर नहीं आएंगे. वो 2020 में निजी कारणों से हट गए थे.

सुरेश रैना (Suresh Raina) चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अलग-अलग 4 मौकों पर खिताब जीत चुके थे और वर्षों से इस टीम का हिस्सा थे. उन्हें आईपीएल 2022 ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने रिलीज कर दिया था. इसके बाद वो 2 करोड़ की बेस प्राइस के साथ नीलामी में उतरे थे. लेकिन उन्हें किसी टीम ने खरीदा नहीं. पुरानी टीम सीएसके ने भी रैना को खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. वो भी तब, जब वो 2008 यानी पहले आईपीएल सीजन से ही टीम के साथ थे. इसलिए फैंस का गुस्सा फूट पड़ा और वो ट्विटर पर सीएसके को ट्रोल करने लगे.

मिताली राज के डेब्‍यू के 4 साल बाद जन्‍मीं ऋचा घोष, अब दोनों ने मिलकर क्रिकेट इतिहास में बनाया सबसे अनूठा रिकॉर्ड

मिताली राज ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का ऐसा वर्ल्ड रिकॉर्ड, जिसे बनने में 22 साल से ज्यादा लगे

रैना का धोनी पर पुराना वीडियो हो रहा वायरल
आईपीएल 2022 ऑक्शन में किसी भी टीम द्वारा नहीं खरीदे जाने के बाद रैना का चेन्नई सुपर किंग्स और अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रैना ने धोनी की जमकर तारीफ की थी और कहा था कि अगर धोनी आईपीएल नही खेलते हैं तो वो भी लीग छोड़ देंगे.

धोनी भाई नहीं खेलेंगे, तो मैं भी नहीं खेलूंगा: रैना
रैना ने पिछले साल एक समाचार चैनल को इंटरव्यू दिया था. उस दौरान जब उनसे पूछा गया था कि अगर किसी कारण से उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स अपने साथ नहीं रखती है तो वो किस टीम में शामिल होना चाहेंगे.

इसके जवाब में उन्होंने कहा था, ‘मेरे भीतर 4-5 साल का क्रिकेट और बचा है. इस साल दो नई टीमें भी आईपीएल में आ रही हैं. लेकिन मुझे लगता है कि मैं आखिर तक सीएसके लिए ही खेलूंगा. अगर धोनी भाई अगला सीजन नहीं खेलते हैं तो मैं भी नहीं खेलूंगा. हम दोनों 2008 से ही सीएसके के लिए खेल रहे हैं. अगर हम इस साल आईपीएल जीत जाते हैं तो मैं उन्हें अगले साल भी आईपीएल खेलने के लिए मनाऊंगा. मैं पूरी कोशिश करूंगा कि धोनी आईपीएल खेलें, अगर वो नहीं खेलते हैं तो मुझे लगता है कि मैं किसी और आईपीएल टीम के लिए नहीं खेलूंगा.’

धोनी और रैना आईपीएल 2008 से चेन्नई सुपर किंग्स टीम की रीढ़ रहे हैं . साल को छोड़ दें, जब सीएसके को आईपीएल से सस्पेंड कर दिया गया था, दोनों साथ ही हैं. पिछले साल जब धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था, उसके कुछ मिनटों बाद ही रैना ने भी रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी.

Tags: Csk, Ipl 14, IPL 2022 Auction, Ms dhoni, Suresh raina



image Source

Enable Notifications OK No thanks