IPL 2022: CSK के खिलाफ LSG की प्‍लेइंग इलेवन में बदलाव संभव, जानिए किन 11 खिलाड़ियों को मौका दे सकती लखनऊ


नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL) इतिहास की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (CSK vs LSG) की टीम गुरुवार को आमने सामने होगी. दोनों ही टीमें पहली जीत की तलाश में है. सीएसके को ओपनिंग मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने मात दी थी, जबकि लखनऊ को पहले मैच में नई टीम गुजरात टाइटंस ने हराया था. ऐसे में दोनों नए कप्‍तानों की नजर खाता खोलने पर है और इसके लिए लखनऊ की प्‍लेइंग इलेवन में बदलाव संभव है.

सीएसके की अगुआई रवींद्र जडेजा कर रहे हैं, जबकि केएल राहुल (KL Rahul) लखनऊ की कमान संभाल रहे हैं. लखनऊ के कप्‍तान पिछले मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे. केएल राहुल और क्विंटन डि कॉक का बल्‍ला पहले मैच में नहीं चल गया था. शीर्ष क्रम के बुरी तरह से पिटने के बाद दीपक हुड्डा और आयुष बदोनी ने पारी को संभाला था.

एंड्रयू टाय की उपलब्‍धता पर बाहर हो सकते हैं मोहसिन खान
लखनऊ के लिए हुड्डा और बदोनी ने तो अपनी अहमियत पहले ही मैच में साबित कर दी, मगर शीर्ष क्रम के बल्‍लेबाजों और गेंदबाजों को भी लीग के अपने पहले सीजन में प्रभाव छोड़ने के लिए दम दिखाना होगा. सीएसके के खिलाफ लखनऊ की टीम प्‍लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है. लखनऊ को मार्कस स्‍टोइनिस और जेसन होल्‍डर का अभी साथ नहीं मिलेगा.

LSG vs CSK Dream 11 Team Prediction, IPl 2022: इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

वहीं चोटिल मार्क वुड की जगह टीम में श‍ामिल किए गए एंड्रयू टाय की उपलब्‍धता को लेकर अभी कुछ साफ नहीं है. अगर टाय उपलब्‍ध होते हैं तो उनका मैदान पर उतरना तय माना जा रहा है. टाय के आने पर मोहसिन खान को बाहर बैठना पड़ सकता है.

IPL 2022: फाफ डुप्लेसी ने केकेआर को हराने के बाद महेंद्र सिंह धोनी से की दिनेश कार्तिक की तुलना

ऐसी हो सकती है चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स की प्‍लेइंग इलेवन
केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), इविन लुइस, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, मनीष पांडे, मोहसिन खान/एंड्रयू टाय, आवेश खान, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई,

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, KL Rahul, Lucknow Super Giants

image Source

Enable Notifications OK No thanks