IPL 2022, CSK vs LSG: चेन्‍नई में बड़ा बदलाव, मोईन अली के लिए कौन होगा बाहर, जानिए संभावित प्‍लेइंग XI


नई दिल्‍ली. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) का आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आगाज कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ हार के साथ हुआ. टीम पहली जीत की तलाश कर रही है और सीएसके की नजर गुरुवार को अपने दूसरे मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खाता खोलने पर है. दूसरे मैच में नए कप्‍तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की अगुआई में सीएसके जोरदार वापसी कर सकती है.

टीम में बड़ा बदलाव मोईन अली (Moeen Ali) के रूप में देखने को मिलेगा, जो वीजा संबंधी मामले के चलते देरी से भारत पहुंचे थे और सीएसके के लिए पहला मैच नहीं खेल पाए थे, मगर दूसरे मैच में उनकी वापसी तय है. मोईन को बाएं हाथ के स्पिनर मिचेल सैंटनर की जगह मौका मिल सकता है.

कॉनवे और सैंटनर में से कोई एक बाहर
मोईन अली के अलावा टीम में कोई और बड़े बदलाव की संभावना कम ही है. अगर मोईन अली के लिए सैंटनर को बाहर नहीं किया जाता है तो पहले मैच में फ्लॉप रहे डेवॉन कॉनवे को बाहर बैठना पड़ सकता है. सीएसके के अहम खिलाड़ी मोईन अली ने पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था. मोईन टॉप ऑर्डर बल्‍लेबाज भी हैं. पिछले सीजन उन्‍होंने 15 मैचों में 357 रन बनाए थे और 6 विकेट भी लिए थे. वहीं कॉनवे ने केकेआर के खिलाफ आईपीएल 2022 के ओपनिंग मैच में 3 रन बनाए थे.

IPL 2022: CSK के खिलाफ LSG की प्‍लेइंग इलेवन में बदलाव संभव, जानिए किन 11 खिलाड़ियों को मौका दे सकती लखनऊ

IPL 2022, LSG vs CSK Weather forecast, Pitch report: लखनऊ का मुकाबला चेन्नई से, जानें ब्रेबोर्न की पिच और मुंबई के मौसम का मिजाज

ऐसी हो सकती है चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की प्‍लेइंग इलेवन

ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, मोईन अली, रवींद्र जडेजा (कप्तान), एमएस धोनी (विकेटकीपर), शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्ने और तुषार देशपांडे

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Lucknow Super Giants

image Source

Enable Notifications OK No thanks