IPL 2022: धोनी ने कहा- मिल गया दूसरा मलिंगा, आईपीएल की पहली गेंद पर विकेट भी झटका, VIDEO


नई दिल्ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2022 को भूलना चाहेंगे. डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को रविवार को मौजूद सीजन में 9वीं हार मिली. यह टीम का अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ (CSK vs GT) सीएसके ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 133 रन बनाए थे. ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने अर्धशतक लगाया. जवाब में गुजरात टाइटंस ने लक्ष्य को 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. ऋद्धिमान साहा ने नाबाद 67 रन बनाए और टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. यह गुजरात की 13 मैचों में 10वीं जीत है. इस तरह से उसका टॉप-2 में रहना तय हो गया है. यानी टीम अब सीधे क्वालिफायर-1 में उतरेगी.

सीएसके ने मैच में श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना को मौका दिया. 19 साल के इस तेज गेंदबाज का एक्शन पूर्व दिग्गज लसिथ मलिंगा की ही तरह है. उन्होंने इतिहास रचते ही टी20 लीग की अपनी पहली ही गेंद पर विकेट झटका. उन्होंने गुजरात के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल को आउट किया. मैच के बाद एमएस धोनी ने कहा कि पथिराना एक अच्छे खिलाड़ी हैं. उनका एक्शन एकदम मलिंगा की तरह हैं. उनकी स्लोअर बॉल बेहद अच्छी है.

2 विकेट लिए, 8 गेंद पर नहीं बने रन

मथीशा पथिराना अंडर-19 वर्ल्ड कप में भी उतर चुके हैं. उन्होंने मैच में 3.1 ओवर गेंदबाजी की. 24 रन देकर 2 विकेट लिए. उनकी 8 गेंदों पर कोई रन नहीं बना. इस मैच से पहले उन्होंने टी20 के सिर्फ 2 मुकाबले खेले थे और 2 विकेट लिए थे. उन्हें टीम ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने के चोटिल होने के टीम में शामिल किया था. लेकिन धोनी की बातों से साफी है कि वे लंबे समय तक टीम में बरकरार रह सकते हैं.

CSK vs GT: हार्दिक पंड्या की टीम ने धोनी को रौंदा, 10वां मैच जीतकर क्वालिफायर-1 में जगह पक्की

IPL 2022: गुजरात टाइटंस और चेन्नई के खिलाड़ी मैच में काली पट्टी बांधकर उतरे, ये है वजह

एमएस धोनी ने कहा कि पहले बल्लेबाजी करना आसान नहीं था. पहले हाफ में तेज गेंदबाजों के अलावा स्पिनर्स के खिलाफ भी रन बनाना कठिन था. कुल मिलाकर हम आने वाले मैचों में कुछ नए खिलाड़ियों को मौका देना चाहेंगे. इस मुकाबले में टीम ने प्लेइंग-11 में 4 बदलाव किया था.

Tags: Chennai super kings, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, Ms dhoni



image Source

Enable Notifications OK No thanks