IPL 2022 Final: राशिद ने की आमिर खान से शिकायत- मुझे कोई ऑलराउंडर नहीं मानता, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है. गुजरात का यह आईपीएल में पहला साल है और डेब्यू सीजन में ही यह टीम फाइनल खेल रही है. राजस्थान 2008 के बाद पहली बार आईपीएल का खिताबी मुकाबला खेल रही है. फाइनल से पहले, खचाखच भरे स्टेडियम में आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी हुई. करीब 1 घंटे की इस सेरेमनी में आईपीएल का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ तो वहीं, रणवीर सिंह ने अपने परफॉर्मेंस के जरिए समां बांधा. एआर रहमान ने भी 8 गानों के जरिए भारतीय क्रिकेट के 75 साल के सफर को दिखाया.

इस मैच के दौरान आमिर खान भी स्टार क्रिकेट पर कॉमेंट्री करते नजर आएंगे. दरअसल, आईपीएल के फाइनल के दौरान ही उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर रिलीज होगा. इस दौरान वो हिंदी में आईपीएल के फाइनल की कॉमेंट्री करेंगे. लेकिन, इससे पहले ही आमिर आईपीएल के ब्रॉडकास्टर स्टार क्रिकेट के प्री मैच शो में ही छा गए. उन्होंने, गुजरात टाइटंस के लेग स्पिनर राशिद खान से बात की. यह बातचीत काफी दिलचस्प रही. इसमें आमिर खान ने राशिद से उनकी गेंदबाजी, बल्लेबाजी और खाने बनाने की कला के अलावा कई मुद्दों पर बात की.

राशिद ने की आमिर से शिकायत
इस बातचीत के दौरान राशिद खान ने आमिर खान से एक शिकायत की. दरअसल, यह शिकायत एक ऑलराउंडर के तौर पर राशिद की अनदेखी से जुड़ी थी. आमिर खान ने बातचीत के दौरान राशिद खान की गेंदबाजी ही नहीं, बल्कि उनकी बल्लेबाजी की भी तारीफ की और कहा, “आप सिर्फ गेंद से ही नहीं, बल्कि बल्ले से भी धमाल मचा रहे हैं और एक ऑलराउंडर के रूतबे के मुताबिक खेल रहे हैं.” इस पर राशिद ने मजाकिया लहजे में जवाब दिया, “आप तो मेरी इस खूबी समझ रहे हैं. लेकिन बाकी, मेरी इस काबिलियत को नहीं पहचानते. टीम शीट में भी मेरा नाम एक गेंदबाज के तौर पर ही लिखा जाता है. इतना ही नहीं, टीवी पर भी जब मेरा नाम आता है तो मुझे गेंदबाज ही लिखा जाता है.”

IPL 2022 Final: सबसे बड़ी क्रिकेट टी-शर्ट का गिनीज रिकॉर्ड और 8 गानों में भारतीय क्रिकेट के 75 बरस; जानें क्लोजिंग सेरेमनी की खास बातें

आमिर को खाना बनाकर खिलाएंगे राशिद
इस पर आमिर ने राशिद का समर्थन किया और इस गलती को सुधारने के लिए मदद का भरोसा दिलाया. इस बातचीत के दौरान आमिर ने राशिद खान की कुकिंग स्किल की भी तारीफ की और अपने हाथ का बना खाना खिलाने की मांग कर डाली. राशिद को तो जैसे मुंह मांगी मुराद मिल गई. उन्होंने जल्द ही आमिर को अफगानी खाना बनाकर खिलाने का वादा किया.

IPL 2022 Final: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर भी कर दी बड़ी गलती! हार्दिक पंड्या हारकर भी खुश

राशिद खान ने 18 विकेट लिए हैं
आईपीएल में अगर राशिद खान का प्रदर्शन देखें तो उन्होंने 18 विकेट लेने के साथ 91 रन बनाए हैं. उन्होंने इस सीजन में कई मौकों पर अपनी तूफानी पारी के दम पर गुजरात को जीत दिलाई है.

Tags: Aamir khan, Gujarat Titans, IPL 2022, Rajasthan Royals, Rashid khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks