IPL 2022: गुजरात टाइटंस ने लॉन्च की अपनी पहली जर्सी, देखिए कप्तान हार्दिक पंड्या का नया अवतार


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बाद अब इस सीजन में पहली बार खेलने वाली टीम गुजरात टाइटंस की भी टीम की जर्सी (Gujarat Titans Jersey Launch) भी लॉन्च हो गई. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम (Narendra Modi cricket stadium) में हुए एक कार्यक्रम में गुजरात टीम की जर्सी को सार्वजनिक किया गया. इस दौरान टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) भी मौजूद रहे.

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी जर्सी लॉन्चिंग इवेंट में शिरकत की. गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 में अपने अभियान की शुरुआत 28 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ करेगी. यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. लखनऊ का भी यह डेब्यू मैच होगा.

यह भी पढ़ें:ऋषभ पंत ने खेली विस्फोटक पारी, कपिल देव का 40 साल पुराना रिकॉर्ड टूटा

विराट कोहली के 5 साल की मेहनत पर फिरा पानी, 7 रन नहीं बनाने का हुआ बड़ा नुकसान

गहरे नीले रंग की है जर्सी
इससे पहले, विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी ने भी इसी तरह के इवेंट के जरिए ही अपनी नई जर्सी लॉन्च की थी. गुजरात टाइटंस की जर्सी का रंग भी गहरा नीला है. इसकी एक तरफ टीम का लोगो है. वहीं, जर्सी पर गहरी नीली रंग की धारियां भी हैं.

इस मौके पर जब हार्दिक से उनकी गेंदबाजी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये मैं अभी नहीं बता सकता, इसे सरप्राइज रहने देते हैं. उन्होंने आगे कहा,’हमारी टीम नई है. ऐसे में आईपीएल 2022 खिलाड़ियों की परीक्षा लेगा. लेकिन हम हर खिलाड़ी के मार्गदर्शन के लिए तैयार हैं. मेरी सोच साफ है. सफलता खिलाड़ियों की होगी और अगर नाकामी मिली तो वह मेरी होगी.’

मोटेरा में लगेगा गुजरात टाइटन्स का कैंप
मुंबई जाने से पहले गुजरात टाइटंस का मोटेरा स्टेडियम में एक छोटा कैंप लगेगा. कैंप 14 मार्च से शुरू होगा. गुजरात टाइटंस ने नीलामी से पहले तीन खिलाड़ियों कप्तान हार्दिक पंड्या, शुभमन गिल और राशिद खान को रीटेन किया था. गुजरात टीम ने हार्दिक को 15 करोड़, राशिद खान को भी भी इतनी ही रकम में रीटेन किया था. जबकि शुभमन गिल को 8 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा. वहीं, फरवरी में हुए मेगा ऑक्शन में टीम ने 19 खिलाड़ियों को खरीदा था. इसमें मोहम्मद शमी, जयंत यादव, राहुल तेवतिया जैसे भारतीय खिलाड़ी शामिल हैं.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL 2022



image Source

Enable Notifications OK No thanks