VIDEO: ‘नया कटेगा तो 100 टका फटेगा’, IPL से पहले हार्दिक पंड्या ने बजाई विरोधी टीमों के लिए खतरे की घंटी


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) शुरू होने में अब दो हफ्ते का ही समय बचा है. लेकिन माहौल अभी से ही बनना शुरू हो गया है. गुजरात टाइटंस  (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने एक मजेदार वीडियो के जरिए बाकी टीमों को यह चेतावनी दे दी है कि वो लीग में शामिल हुई नई टीमों को हल्के में लेने की भूल न करें. इस बार आईपीएल में 8 के बजाए 10 टीमें हिस्सा लेंगी. दो नई टीमों लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और गुजरात टाइटंस  की लीग में एंट्री हुई है.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), जो आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस टीम की कमान संभालते नजर आएंगे. वो आईपीएल 2022 से जुड़े एक प्रोमो में बिल्कुल नए अवतार में नजर आए. वीडियो में हार्दिक को बम डिस्पोजल स्क्वॉड का एक्सपर्ट बताया गया है. जो अपने स्क्वॉड के दो सदस्यों को बम डिफ्यूज करने के गुर बता रहा है.

यह भी पढ़ें:IND vs SL 2nd Test: पहले दिन गिरे 16 विकेट, श्रेयस अय्यर के बराबर रन भी नहीं बना पाया श्रीलंका

VIDEO: मयंक अग्रवाल नो बॉल पर कैसे रन आउट हो गए? देखिए उस एक गेंद का पूरा ‘ड्रामा’

वीडियो की शुरुआत में दो शख्स एक बम को डिफ्यूज करने की कोशिश कर रहे होते हैं. दोनों बात करते हैं कि पहले 8 रंग की वायर होती थी. लेकिन इस बार 10 रंग की तार है. दोनों इस असमंजस में होते हैं कि कौन सी तार काटी जाए. उनमें से एक कहता है कि नई तार काट देते हैं. क्योंकि उससे धमाका नहीं होगा. लेकिन पंड्या दोनों को समझाते हैं कि नई तार को नहीं काटना. वर्ना ब्लास्ट हो जाएगा. लेकिन बम डिफ्यूज करने में जुटे दोनों शख्स पंड्या की सलाह को अनसुना कर नए तार को ही काट देते हैं,  तभी जोरदार धमाका हो जाता है.

पंड्या का नया अवतार
इसके बाद पंड्या स्क्रीन पर आते हैं और कहते हैं, ‘जब भी नया कटेगा, 100 टका फटेगा.’ दरअसल, उनका इशारा आईपीएल में शामिल हुई दो नई टीमों गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ था. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आईपीएल 2022 का आगाज 26 मार्च से
आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज 26 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले से होगा. इस बार आईपीएल में 70 मैच और 4 प्लेऑफ मुकाबले खेले जाएंगे. सभी मुकाबले मुंबई और पुणे में होंगे. लीग स्टेज का अंतिम मुकाबला 22 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में ही होगा. वहीं, प्लेऑफ का शेड्यूल बाद में जारी किया जाएगा.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022

image Source

Enable Notifications OK No thanks