IPL 2022: गुजरात टाइटंस की जीत का राज पहले 6 ओवर, यहीं टीम के खिलाड़ी करते हैं हमला


मुंबई. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम पहली बार टी20 लीग में उतर रही है. टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और 7 में से 6 मुकाबले जीते हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 40वें मुकाबले में गुजरात की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से हो रही है. गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. समाचार लिखे जाने तक हैदराबाद ने 6 ओवर में 2 विकेट पर 53 रन बना लिए हैं. हैदराबाद ने इस मुकाबले से पहले लगातार 5 मैच जीते हैं. ऐसे में दाेनों के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिलेगी.

गुजरात टाइटंस की बात जाए तो उसकी जीत में गेंदबाजों ने अहम रोल निभाया है. वे पावर प्ले के पहले 6 ओवर में अब तक 19 विकेट ले चुके हैं. यह टी20 लीग में उतर रही सभी 10 टीमों में सबसे अच्छा प्रदर्शन है. बुधवार को भी टीम ने 2 विकेट लिया. कप्तान केन विलियमसन बड़ी पारी नहीं खेल सके. वे 8 गेंद पर 5 रन बनाकर मोहम्मद शमी की गेंद पर बोल्ड हो गए. वहीं राशिद खान राहुल त्रिपाठी का कैच नहीं पकड़ सके. लेकिन वे अपनी पारी को नहीं बढ़ा सके. वे 10 गेंद पर 16 रन बनाकर शमी को दूसरा शिकार बने.

लखनऊ के खिलाफ झटके 4 विकेट

लखनऊ के गेंदबाजों ने इस मुकाबले से पहले 7 में से 4 मैच में पहले 6 ओवर में 3 या उससे अधिक विकेट लिए थे. टीम के गेंदबाजों ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ सबसे अच्छा प्रदर्शन किया था और 4 विकेट झटके थे. इसके अलावा केकेआर, राजस्थान और दिल्ली के खिलाफ 3-3 विकेट मिले. वही पंजाब और सीएसके के खिलाफ 2-2 विकेट मिले. हालांकि हैदराबाद के खिलाफ पहले मैच में उसके गेंदबाज पहले 6 ओवर में एक भी विकेट नहीं ले सके थे और टीम को इसी एक मुकाबले में हार भी मिली थी. यह टीम की टूर्नामेंट की एकमात्र हार भी है.

IPL 2022: टी20 वर्ल्ड कप के 2 दिग्गज आईपीएल में हुए धराशायी, इस बार टीम से होंगे बाहर!

मोहम्मद शमी ने मौजूदा आईपीएल सीजन में कमाल का प्रदर्शन किया है. वे अब तक 8 मैच में 11 विकेट ले चुके हैं. वे पावर प्ले में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. इतना ही नहीं शमी टीम की ओर से सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, Mohammed Shami, Sunrisers Hyderabad

image Source

Enable Notifications OK No thanks