IPL 2022: ‘हार्दिक पंड्या के साथ थोड़ा न्यूज बिकता है’, फाइनल में पहुंचने के बाद कप्तान का आलोचकों को करारा जवाब


कोलकाता. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने आईपीएल 2022 के पहले क्वालिफायर में राजस्थान रॉयल्स को हराने के बाद आलोचकों पर कटाक्ष किया है. कोलकाता के ईडन गार्डंस मैदान पर खेले गए मैच में गुजरात ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया. राजस्थान ने क्वालिफायर मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन बनाए थे. लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम ने 3 गेंद शेष रहते मुकाबला जीत लिया. इस जीत के बाद टीम आईपीएल 2022 के फाइनल में पहुंच गई. गुजरात को मैच जिताने में डेविड मिलर का काफी योगदान रहा. मैच के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने उन आलोचकों को करारा जवाब दिया जो उनकी फॉर्म और फिटनेस पर सवाल उठाते थे.

प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान बात करते हुए हार्दिक पंड्या ने अपने आलोचकों पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘लोगों का तो काम है कहना. क्या करूं सर. हार्दिक पंड्या के साथ थोड़ा न्यूज बिकता है. मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है. हंसी के साथ निकाल देता हूं.’ गुजरात टाइटंस के आईपीएल 2022 के फाइनल में पहुंचने के बाद कप्तान हार्दिक ने आलोचकों को यह जवाब दिया. जाहिर है इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का सत्र शुरू होने से पहले हार्दिक की फिटनेस और फॉर्म पर कई सवाल उठाए गए थे.

आईपीएल 2022 की शुरुआत से ही सबकी निगाहें हार्दिक पंड्या पर थीं. क्योंकि उन्हें लीग की नई टीम गुजरात टाइटंस का कप्तान बनाया गया था. उनकी फॉर्म और फिटनेस को लेकर ज्यादातर लोग चिंतित थे. हार्दिक इस साल खेले जाने वाले टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का अहम हिस्सा हैं. लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सत्र में उन्होंने अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए क्वालीफायर मैच में उन्होंने 27 गेंदों पर नाबाद 40 रन बनाए. इस दौरान हार्दिक ने डेविड मिलर के साथ 106 रन की साझेदारी की. मिलर ने इस मुकाबले में 38 गेदों पर 68 रन बनाए थे.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: डेविड मिलर ने पहले राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों की उधेड़ी बखिया, फिर कहा सॉरी…

GT vs RR: आईपीएल इतिहास में 7वीं बार 700 का आंकड़ा पार, जोस बटलर बने सुपरमैन

हार्दिक टीम के सबसे सफल बल्लेबाज
आईपीएल 2022 में हार्दिक पंड्या ने कमाल की बल्लेबाजी की है. इस सीजन में उन्होंने 14 मैचों में 453 रन बनाए हैं. 15वें सीजन में वह 4 अर्धशतक भी लगा चुके हैं. आईपीएल 2022 में उनका बेस्ट स्कोर 87 रन नाबाद रहा. उन्होंने इस सत्र में अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. इतना ही नहीं हार्दिक ने टीम की कप्तानी करते हुए इस सीजन में 5 विकेट भी लिए हैं.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, Rajasthan Royals

image Source

Enable Notifications OK No thanks