IPL 2022: आंद्रे रसेल की पावर हिटिंग देख डर गए थे नॉन स्ट्राइकर सैम बिलिंग्स, बोले- हर गेंद पर मेरी जान को था खतरा


मुंबई. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 1 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में केकेआर के बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी. रसेल काफी समय बाद अपने पुराने रूप में दिखाई पड़े. मैच में उन्होंने 31 गेंदों पर 70 रनों की नाबाद पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 2 चौके और 8 छक्के जड़े. उनकी धमाकेदार पारी के चलते केकेआर ने 14.3 ओवर में 138 रनों का टारगेट हासिल कर लिया. टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स का कहना है कि रसेल जब झन्नाटेदार स्ट्रोक लगा रहे थे, तो मुझे अपनी जान का खतरा नजर आ रहा था.

जिस समय आंद्रे रसेल पंजाब के गेंदबाजों पर एक के बाद एक बड़े शॉट लगा रहे थे, उस वक्त सैम बिलिंग्स भी नॉन स्ट्राइक पर मौजूद थे. रसेल के ताकत भरे स्ट्रोक देखकर वह डर गए थे. उनका कहना है कि रसेल इतनी तेज गेंद पर प्रहार कर रहे थे कि नॉन स्ट्राइक पर मेरी जान को खतरा था.

मेरी जान खतरे में थी

मैच के बाद सैम बिलिंग्स ने सोशल मीडिया पर लिखा, रसेल द्वारा हिट की गई हर गेंद पर मेरे जीवन को खतरा नजर आ रहा था. उनकी बल्लेबाजी देखने के लिए बेस्ट सीट घर में है. बिलिंग्स ने भी इस मुकाबले में 23 गेंदो पर 24 रनों की पारी खेली थी. मैच के बाद उन्होंने कहा कि आंद्रे रसेल ने क्या प्रदर्शन किया. मैं बहुत भाग्यशाली था, जहां खड़ा था वहीं खड़ा रहा. इस दौरान मैंने अपने जीवन को लेकर आशंका जताई.

यह भी पढ़ें

RR vs MI: संजू सैमसन मुंबई इंडिंयस के खिलाफ लगाएंगे दोहरा शतक! मैदान पर उतरते ही हासिल करेंगे बड़ा मुकाम

IPL 2022: उमेश यादव फिर बने मैन ऑफ द मैच, रोहित शर्मा और क्रिस गेल को पछाड़ा

बिलिंग्स रसेल ने की 90 रनों की साझेदारी

सैम बिलिंग्स और आंद्रे रसेल ने इस महत्वपूर्ण मैच में पांचवें विकेट लिए 90 रनों की साझेदारी की. एक समय कोलकाता ने 51 रनों पर चार विकेट खो दिए थे. तब ऐसा लग रहा था कि पंजाब किंग्स जीत सकता है. लेकिन छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए रसेल ने पंजाब की सभी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. उन्होंने 14.3 ओवर में अपनी टीम को लक्ष्य तक पहुंचा दिया.

Tags: Andre Russell, IPL, IPL 2022, KKR, Punjab Kings

image Source

Enable Notifications OK No thanks