आईपीएल 2022: केकेआर ने प्रशंसकों को ‘मॉक ऑक्शन’ में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया | क्रिकेट खबर


आईपीएल 2022: केकेआर ने प्रशंसकों को ‘मॉक ऑक्शन’ में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया© एएफपी

अगले महीने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेगा नीलामी से पहले, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने गुरुवार को ‘केकेआर नकली नीलामी’ शुरू की, जो एक अनूठी गतिविधि है जो सभी केकेआर प्रशंसकों को एक वास्तविक घटना के कामकाज का अनुभव करने की अनुमति देगी। केकेआर के अनुसार, मॉक ऑक्शन में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को चुनने के लिए दुनिया भर के प्रशंसक अपने सुझाव और रणनीति भेज सकते हैं। प्रशंसकों को टीम की वेबसाइट के माध्यम से इसमें भाग लेने के लिए निर्देशित किया जाएगा।

“मॉक नीलामी खेल को अपने प्रशंसकों के करीब लाने की हमारी प्रतिबद्धता की दिशा में एक और कदम है। नीलामी प्रक्रिया के बारे में प्रशंसकों में बहुत उत्सुकता है, और यह बहुत अच्छा है कि उन्हें उन लोगों के साथ भाग लेने और जुड़ने का अवसर मिलता है जो हैं वास्तविक नीलामी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा, “केकेआर के सीईओ और एमडी वेंकी मैसूर ने कहा।

उन्होंने कहा, “हमारे प्रशंसकों द्वारा साझा किए गए सुझावों को देखना आश्चर्यजनक होगा, और मैं इस प्रक्रिया के दौरान उनके साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं।”

मॉक ऑक्शन के लिए प्रशंसकों को तैयार करने के लिए, केकेआर का थिंक टैंक आईपीएल नीलामी की कार्यप्रणाली को समझाते हुए फ्रैंचाइज़ी के सोशल मीडिया चैनलों पर लाइव सत्रों के माध्यम से दो विशेष मास्टरक्लास पाठ (29 और 31 जनवरी को) देगा।

प्रविष्टियां एक वीडियो के माध्यम से भेजनी होंगी, जिनमें से शीर्ष 30 का चयन किया जाएगा। ये चयनित प्रशंसक तीन-तीन लोगों की दस टीमें बनाएंगे, और नकली नीलामी के लिए तैयार किए गए राउंड में इसका मुकाबला करेंगे।

प्रचारित

केकेआर ने कहा कि नकली नीलामी के पांच भाग्यशाली विजेताओं को केकेआर की 2022 टीम के लिए अपने सुझावों पर चर्चा करने के लिए फ्रेंचाइजी के थिंक-टैंक के साथ बातचीत करने का मौका मिलेगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks