दिल्ली में आज 4,291 ताजा कोविड -19 मामले दर्ज किए गए, जो कल की तुलना में 42% कम है


दिल्ली covid19
छवि स्रोत: पीटीआई

राष्ट्रीय राजधानी ने बुधवार को 7,498 ताजा सीओवीआईडी ​​​​-19 मामले और 29 मौतों की सूचना दी थी।

हाइलाइट

  • दिल्ली ने गुरुवार को 4,291 ताजा कोविड -19 मामले दर्ज किए और 34 मौतें हुईं।
  • राष्ट्रीय राजधानी में टेस्ट पॉजिटिविटी रेट (TPR) गिरकर 9.56 फीसदी पर आ गया।
  • राष्ट्रीय राजधानी ने बुधवार को 7,498 ताजा सीओवीआईडी ​​​​-19 मामले और 29 मौतों की सूचना दी थी।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में गुरुवार को 4,291 ताजा कोविड -19 मामले और 34 मौतें दर्ज की गईं। राष्ट्रीय राजधानी में टेस्ट पॉजिटिविटी रेट (TPR) गिरकर 9.56 प्रतिशत।

राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार को 7,498 ताजा सीओवीआईडी ​​​​-19 मामले और एक दिन में 29 मौतें हुईं, क्योंकि सकारात्मकता दर मामूली बढ़कर 10.59 प्रतिशत हो गई।

ताजा कोविड मामलों में गिरावट को देखते हुए, दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने सप्ताहांत कर्फ्यू और शहर में गैर-जरूरी दुकानों को खोलने की सम-विषम व्यवस्था को हटाने का फैसला किया, इसके अलावा रेस्तरां, बार, सिनेमा हॉल और थिएटर को 50 रुपये के साथ फिर से खोलने की अनुमति दी। प्रतिशत क्षमता।

कार्यदिवसों में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि डीडीएमए की बैठक में मामलों में वृद्धि को रोकने के लिए कोविड-उपयुक्त व्यवहार और अन्य दिशानिर्देशों को सख्ती से लागू करने और बढ़ाने का भी निर्णय लिया गया। बैठक के बाद, बैजल ने ट्वीट किया कि विशेषज्ञों के साथ विस्तृत चर्चा के बाद, मामलों में गिरावट को ध्यान में रखते हुए, कोविड-उपयुक्त व्यवहार का पालन सुनिश्चित करते हुए प्रतिबंधों को धीरे-धीरे कम करने का निर्णय लिया गया।

यह भी पढ़ें | दिल्ली सप्ताहांत कर्फ्यू हटा, कोविड मामलों में गिरावट के रूप में रहने के लिए रात प्रतिबंध

नवीनतम भारत समाचार

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks