IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की भिड़ंत आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI


मुंबई. आईपीएल 2022 में आज धमाकेदार मुकाबला खेला जाएगा. यह मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा. मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में दोनों टीमें एक-दूसरे को जोरदार टक्कर देंगी. लखनऊ और बैंगलोर के बीच इस बात की होड़ होगी कि दोनों टीमों में श्रेष्ठ कौन है. केएल राहुल की टीम बेहतर नेट रन रेट के आधार पर आरसीबी से आगे है और वह तीसरे स्थान पर है. जबकि फाफ डुप्लेसी की टीम आरसीबी टेबल पॉइंट में चौथे नंबर पर काबिज है. इस मैच से पहले हम आपको दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं.

जहां तक लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल की बात है तो वह जबरदस्त फॉर्म में हैं. पिछले मैच में उन्होंने मुंबई के खिलाफ 103 रनों की पारी खेली थी. वह टूर्नामेंट में इस समय सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं. इस मैच में लखनऊ ने रोहित शर्मा की टीम को 18 रनों से हराया था. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में एक बार फिर वह अहम भूमिका निभा सकते हैं. उनके अलावा क्विंटन डिकॉक भी अच्छे टच में हैं.

दिनेश कार्तिक की शानदार फॉर्म जारी
दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को मात दी. 16 अप्रैल को खेले गए मैच में आरसीबी ने दिल्ली को 16 रनों से हराया. बैंगलोर के लिए दिनेश कार्तिक और शाहबाज अहमद अब तक शानदार प्रदर्शन करने में सफल रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कार्तिक ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों पर 66 रन बनाए थे. वह पिछले मैचों में भी इस तरह की पारियां खेल चुके हैं. टीम से जुड़ने के बाद ग्लेन मैक्सवेल भी शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. कुल मिलाकर इस मैच लखनऊ की राह आसान नहीं होगी.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: 6 गेंदों में KKR को चाहिए थे 11 रन, RR ने ऐसे पलटी बाजी, जानिए मैच का टर्निंग पॉइंट

उमरान मलिक का आदर्श कौन? ​जसप्रीत बुमराह का नाम तो लिया, लेकिन उन्हें आइडियल नहीं मानते

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग XI: केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, मनीष पांडे, दीपक हुडा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बदोनी, जेसन होल्डर, क्रुणाल पंड्या, दुष्मंता चमीरा, अवेश खान, रवि बिश्नोई

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग XI: फाफ डुप्लेसी (सी), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक, सुयश प्रभुदेसाई, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज

Tags: IPL, IPL 2022, Lucknow Super Giants, Royal Challengers Bangalore

image Source

Enable Notifications OK No thanks