IPL 2022 Points Table: गुजरात प्लेऑफ में, बाकी तीन स्थानों के लिए इन टीमों में कड़ी टक्कर


नई दिल्ली. राशिद खान की अगुआई में गेंदबाजों के धमाल से गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को एकतरफा मुकाबले में 62 रन से हराया. इसके साथ ही हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली गुजरात आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी. आईपीएल की दो सबसे नई टीम के बीच हुए इस मुकाबले में 145 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपर जायंट्स की टीम राशिद खान (24 रन पर चार विकेट), आर साई किशोर ( सात रन पर दो विकेट), यश दयाल (24 रन पर दो विकेट) और मोहम्मद शमी (पांच रन पर एक विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 13.5 ओवर में 82 रन पर ढेर हो गई जिससे टीम का लगातार चार जीत का क्रम भी टूट गया. लखनऊ ने अपने अंतिम छह विकेट सिर्फ 21 रन पर गंवाए.

सुपर जायंट्स की ओर से दीपक हुड्डा (27) शीर्ष स्कोरर रहे. उनके अलावा सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक (11) और आवेश खान (12) ही दोहरे अंक पर पहुंच पाए. इस जीत से टाइटंस के 12 मैच में नौ जीत से 18 अंक हो गए हैं और उसने प्लेऑफ में जगह बना ली है. लखनऊ की टीम 12 मैच में 16 अंक के साथ दूसरे स्थान पर बरकरार है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 11, 2022, 07:07 IST

image Source

Enable Notifications OK No thanks