IPL 2022, SRH vs MI Photos: मैच में छा गईं सारा तेंदुलकर, रोहित के शॉट पर झूमीं तो टिम डेविड के आउट होने पर चीख पड़ीं, देखें फोटोज


आईपीएल 2022 के 65वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस पर तीन रन से जीत हासिल की। मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी और दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी मैच देखने वानखेड़े स्टेडियम पहुंची थीं। सारा दर्शक दीर्घा से टीम को चीयर करती हुई नजर आईं। इस दौरान कैमरे की नजर कई बार उन पर पड़ी। ग्लैमर की वजह से सारा पूरे मैच में छाई रहीं।

हैदराबाद के खिलाफ मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा अच्छी फॉर्म में दिखे। उन्होंने 36 गेंदों पर 48 रन की अपनी पारी में दो चौके और चार छक्के लगाए। जब रोहित ने छक्के लगाए, उस दौरान सारा तेंदुलकर झूम उठीं और टीम को जमकर चीयर किया। सारा तेंदुलकर के रिएक्शन टीवी स्क्रीन पर दिखाए गए। इसके बाद उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। कई फैन्स ने उनकी तस्वीरों को शेयर किया है।

मैच में एक वक्त मुंबई इंडियंस ने अपनी पकड़ बना ली थी। 18वें ओवर में नटराजन गेंदबाजी के लिए और इस ओवर में डेविड ने चार छक्के लगाए। इस ओवर में मुंबई की टीम ने कुल 26 रन बटोरे। हालांकि, ओवर की आखिरी गेंद पर डेविड रन आउट हुए। 18वें ओवर में जब डेविड रन आउट हुए तो वीआईपी बॉक्स में बैठीं सारा तेंदुलकर चीख पड़ीं। उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि डेविड आउट हो चुके हैं।

दरअसल, डेविड 19वें ओवर में भी स्ट्राइक अपने पास रखना चाहते थे, इसलिए आखिरी गेंद पर भी एक रन चुराने के लिए दौड़ पड़े। वह नॉन स्ट्राइकर एंड पर क्रीज में पहुंच पाते इससे पहले ही नटराजन ने गिल्लियां बिखेर दीं। अपनी 18 गेंदों पर 46 रन की पारी में डेविड ने तीन चौके और चार छक्के लगाए।

सारा इस मैच से पहले भी कई बार मुंबई टीम को सपोर्ट करने पहुंची हैं। हालांकि, इस सीजन मुंबई का प्रदर्शन खराब रहा और टीम 13 में से 10 मैच गंवा चुकी है। मुंबई ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है।

अभिषेक शर्मा एक बार फिर से कुछ कमाल नहीं दिखा पाए। वह 10 गेंद में नौ रन बनाकर आउट हुए। उन्हें डेनिएल सैम्स ने अपने दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर मयंक मारकंडे के हाथों कैच कराया। प्रियम गर्ग शानदार बल्लेबाजी कर पवेलियन लौटे। वह अपने अर्घशतक से चूक गए। उन्हें रमनदीप सिंह ने अपने पहले ओवर की चोथी गेंद पर खुद कैच पकड़कर आउट किया। प्रियम ने आउट होने से पहले 26 गेंदों में 42 रन बनाए। उन्होंने राहुल त्रिपाठी के साथ मिलकर 78 रन की साझेदारी निभाई।



Source link

Enable Notifications OK No thanks